दिल्ली विधानसभा में पूर्वमंत्री को आप विधायकों ने पीटा, धक्के देकर निकाल दिया

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने अपनी ही पार्टी के बागी विधायक एवं पूर्वमंत्री कपिल मिश्रा को घेरकर पीटा। इतना ही नहीं उन्होंने मिश्रा को धक्के देकर सदन से बाहर निकाल दिया। आरोप है कि जिस समय यह हमला हो रहा था अरविंद केजरीवाल अपनी सीट पर बैठे मुस्कुरा रहे थे। इस घटना के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि वह केजरीवाल के करप्शन पर बोलना चाहते थे, मगर बोलने का मौका नहीं दिया गया। उन्होंने कहा, 'जब मैंने यह बात कहनी चाही, तो विधानसभा मे मदन लाल और जरनैल सिंह ने मुझे मारा-पीटा। कपिल मिश्रा ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब सदन मे 4-5 विधायक मुझे मारा है। पूर्व मंत्री कपिल ने कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर आप विधायकों ने मुझे पीटा है।

 पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा, 'मेरे साथ हाथापाई की गई। केजरीवाल के गुंडों ने मेरी छाती में लात-घूंसे मारे। इससे मेरे हाथ में चोट आई है। इसमें मदन लाल, जरनैल सिंह और अमानततुल्ला शामिल रहे। उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल के किसी गुंडे से नहीं डरते हैं। इस घटना को देखकर सतेंद्र जैन और केजरीवाल सदन में हँस रहे थे। कपिल मिश्रा ने कहा कि वह तीन जून को अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालो का सच सबके सामने रखेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल तुम्हारे सगे संबंधियों पर छापे पड़ रहे है। मैं किसी गुंडे से नहीं डरता हूं। मनीष सिसोदिया ने मारने के लिए इशारा किया था।

केजरीवाल पर लगाए थे 2 करोड़ लेने के आरोप
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कपिल मिश्रा पार्टी से बगावत पर उतारू थे। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। इस बारे में कपिल मिश्रा ने लोकायुक्त, एलजी और सीबीआई से शिकायत की थी। हालांकि, लोकायुक्त की पूछताछ में कपिल मिश्रा कोई सबूत नहीं दे पाए थे।

अनशन कर किए थे कई खुलासे
केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद कपिल मिश्रा ने आप नेताओं के विदेश दौरों की जानकारी भी मांगी थी। कपिल मिश्रा कई दिनों तक अनशन पर भी बैठे थे। केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन, जल बोर्ड औऱ टैंकर घोटाले को लेकर कई आरोप भी कपिल मिश्रा ने लगाए थे। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के चंदे में गड़बड़घोटाला और केजरीवाल के हवाला कारोबारियों से संलिप्तता का आरोप भी कपिल मिश्रा ने लगाया था। आम आदमी पार्टी ने कपिल मिश्रा के सभी आरोपों को गलत बताया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !