विदेश जा रहा था पति, पत्नी का प्राइवेट पार्ट गोंद से चिपका गया | DOMESTIC VIOLENCE

नई दिल्ली। मिडिल ईस्ट के देश कतर में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट केवल इसलिए गोंद से चिपका दिया क्योंकि वो विदेश जा रहा था। उसने न्यायालय ने स्वीकार किया है कि उसने ऐसा किया। जबकि महिला ने शिकायत की है कि उसने अपने 12 वर्षीय देवर की फोटो फेसबुक पर लाइक कर दी थी इसलिए उसके पति ने उसके साथ यह व्यवहार किया। कोर्ट ने महिला को दोषी मानते हुए सजा सुनाई है जबकि पति पर भी जुर्माना लगाया गया है। 

दरअसल, पति को शक था कि वह मानसिक विकृति की शिकार थी, इसी कारण उसने विदेश जाने से पहले ऐसा कर दिया। दोहा कोर्ट के जज मुहम्मद बिन सादेन ने कहा कि व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ गलत किया है लेकिन इसके पीछे उसकी मंशा गलत नहीं थी, बस इसका तरीका अलग था।

पति ने कोर्ट में अपनी पत्नी की फोटो भी दिखाई, जिसमें वह हील में दिखाई दे रही हैं। उनका कहना है कि महिला ने खुद इस्लामिक तौर तरीकों के मुताबिक नहीं ढका था। हैरान करने वाली बात यह है कि कोर्ट ने फिर भी महिला को ही सजा सुनाई है। कोर्ट ने महिला को 100 दंड देने का आदेश दिया है। हालांकि पति पर सिर्फ 40 रियाल का जुर्माना लगा है।