HOSTAL के बेसमेंट में LAVA की ट्रेनी इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

Advertisement

HOSTAL के बेसमेंट में LAVA की ट्रेनी इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। नोएडा सेक्टर-62 के शताब्दी रेल विहार में एक युवक ने मोबाइल कंपनी लावा की ट्रेनी इंजीनियर अंजली की गोली मारकर हत्या कर दी। माना जा रहा है कि युवक ने पहले युवती को फोन करके बेसमेंट में बुलाया और फिर गोली मार दी। वारदात कब हुई किसी को पता नहीं चला। युवती हरियाणा की रहने वाली बताई जा रही है। जिस युवक पर हत्या का शक किया जा रहा है, उसका मोबाइल बंद आ रहा है। पुलिस का मानना है कि वो हत्या करके फरार हो चुका है। 

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-62 के शताब्दी रेल विहार में एक अपार्टमेंट के बेसमेंट की पार्किंग लोगों ने युवती का खून से सना शव देखा तो सन्न रह गए। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया है कि युवती हरियाणा की रहने वाली थी। वह सेक्टर 63 स्थित एक मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी लावा में इंजीनियर के पद पर काम करती थी।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह 6 बजे अंजली नामक इस युवती के मोबाइल पर एक कॉल आई। इसके बाद वह अपने कमरे से नीचे आई, जहां उसे गोली मारी गई। अंतिम कॉल करने वाले शख्स का नाम अश्विनी यादव है। उसका मोबाइल वारदात के बाद से बंद है। अंजली बी-टेक की पढ़ाई के बाद लावा मोबाइल कंपनी में ट्रेनी इंजीनियर थी।