BJP में गुटबाजी: मंत्री की शान में भाजपा सांसद का अपमान

सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। भाजपा में गुटबाजी अब खुलकर सामने आने लगी है। भोपाल में प्रदेश अध्यक्ष शिवराज सिंह विरोधियों को फंसाने के लिए नोटिस जारी कर रहे हैं तो यहां भाजपा सांसद बोधसिंग भगत का भरे मंच पर अपमान किया गया। स्थिति यह बनी कि भाजपा सांसद खुद पर से अपना नियंत्रण खो बैठे और उन्होंने भरे मंच पर कार्यक्रम का संचालन कर रही महिला को फटकार लगाते हुए कहा कि आप क्या समझतीं हैं, यहां केवल गौरी शंकर बिसेन और उनके परिवार का राज है ? 

कल बालाघाट में संपन्न हुये सामुहिक दिव्यांग विवाह समारोह में मंच पर आसीन अतिथियों के स्वागत के क्रम में सभी अतिथियों के नाम पुकारने के बाद सांसद बोधसिंग भगत का नाम ना पुकारे जाने पर वे भडक उठे और माईक पर जाकर मंच संचालन कर रही महिला को फटकार लगाते हुये कहां कि आप सोचती होगीं यहां सिर्फ गौरी शंकर बिसेन और उनके परिवार ही राज है ऐसा नही समझना। 

यहां सांसद भी है बोधसिंग भगत, हमारा भी ध्यान रखा करो। हमको हल्के में मत लेना। सवा लाख के बराबर है हम। भूल है ये आपकी, रावण की लंका में एक विभीषण ही काफी हैं। ऐसी फटकार सुनकर कार्यक्रम में कुछ समय के लिये सन्नाटा छा गया। भाजपाई सन्न रह गये। 

सांसद की तीखी फटकार के बाद गौरीशंकर बिसेन ने उनके कहे गये शब्दो पर कोई टिप्पणी नही की लेकिन उन्होने यह कहकर सांसद भगत के प्रति आभार व्यक्त किया कि वे दिल्ली में आयोजित बैठक छोडकर इस कार्यक्रम में शामिल हुये। मंच संचालक सुषमा नाविक भी सांसद के गुस्से का रूख समझकर उनसे बार बार अपनी गलती पर माफी मांगते नजर आयी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !