हर कोशिश हुई नाकाम तो चप्पलमार SHIV SENA MP चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली रवाना

मुंबई। एअर इंडिया स्टाफर से मारपीट के आरोपी शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ बुधवार को चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली रवाना हुए। सूत्रों के मुताबिक, 7 एयरलाइन्स की नो फ्लाई लिस्ट में डाले जाने के बाद भी वह प्लेन से सफर करने पर अड़े थे। पिछले दिनों उन्होंने एअर इंडिया में 5, इंडिगो और स्पाइस जेट एक-एक बार टिकट बुक करने की कोशिश की, लेकिन हर बार कैंसल कर दी गई। फिर सांसद ने चार्टर प्लेन से जाने का फैसला किया। हालांकि, ये पता नहीं चला है कि प्लेन किसका था और गायकवाड़ दिल्ली में कहां पहुंचे हैं। 

नाम बदल बदल कर 7 बार बुक की थी फ्लाइट की टिकट 
एयरलाइन्स के सूत्रों के मुताबिक, ''कुछ दिन पहले शिवसेना नेता के एक स्टाफ मेंबर ने एअर इंडिया के कॉल सेंटर में फोन करके 29 मार्च को मुंबई-दिल्ली आने वाली फ्लाइट (AI806) में सीट बुक कराने की कोशिश की। फोन करने वाले शख्स ने पैसेंजर का नाम रवींद्र गायकवाड़ बताया था। यह टिकट तुरंत ही कैंसल हो गई। दूसरी बार हैदराबाद-दिल्ली आने वाली फ्लाइट (AI551) में एक सीट बुक कराई गई। इस दौरान पैसेंजर का नाम प्रोफेसर वीआर. गायकवाड़ बताया गया। एयरलाइन्स ने फिर टिकट कैंसल कर दी। 30 मार्च को नागपुर-मुंबई के रास्ते दिल्ली आने वाली फ्लाइट में टिकट बुक कराने के लिए सांसद के स्टाफ मेंबर ने एक ट्रैवल एजेंट से कॉन्टैक्ट किया। एजेंट ने फौरन लोकल स्टेशन मैनेजर को बताया और इन्फॉर्मेशन एयर इंडिया के हेडक्वार्टर भेज दी गई। एअर इंडिया के एक अफसर ने कहा, ''हम टिकट बुक करते वक्त गायकवाड़ के मिलते-जुलते नामों और उन्हें संसद की ओर से जारी किए कूपन पर नजर रख रहे हैं।

क्या है मामला?
गायकवाड़ पर 23 मार्च को एअर इंडिया के स्टाफर को 25 बार सैंडिल मारने का आरोप है। खुद उन्होंने मीडिया के सामने इसे कबूल भी किया था। माफी मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा था, "मैं माफी नहीं मांगूगा, गलती मेरी नहीं उनकी है। माफी उन्हें मांगनी चाहिए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !