मैं उसे दोस्त मानती थी, वो कुछ और मानने लगा था

भोपाल। 'पहले तो आमिर ने मुझसे दोस्ती की... महीनों हल्की-फुल्की बातें चलती रही। दोस्त का बड़ा भाई और दोस्त होने के कारण मैं उससे मिलने लगी...लेकिन वह दोस्ती को कुछ और समझने लगा। वह मुझ पर लगातार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। मना करने पर मेरे कुछ फोटो दिखाकर बदनाम करने की धमकी देने लगा। मैंने फेसबुक पर जवाब देना और उसका फोन रिसीव करना बंद कर दिया। इसी कारण मुझे उस दिन मारने की नीयत से घर आया था। 

उसके सिर पर खून सवार था। वह मेरा नाम चिल्लाते हुए बड़ा सा छुरा लेकर मेरी तरफ दौड़ा। यह सुनकर पापा मुझे बचाने के लिए बीच में आ गए। पापा उससे कुछ देर तक संघर्ष करते रहे। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया।' यह बयान पीड़िता ने पिपलानी पुलिस को दिए हैं। पीड़िता का कहना है कि आमिर उसकी दोस्ती को कोई और ही रंग देना चाहा था। वह हंसकर बात करने का मतलब कुछ और ही निकालने लगा था।

मारने की नीयत से घूम रहा था
विवेचना अधिकारी एसआई एसकेएस चौहान के अनुसार अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी आमिर हेड कैशियर की बेटी के पीछे पड़ा था। पीड़िता के बात बंद करने के बाद उसे मारने की नीयत से घूमने लगा था। वारदात के दिन उसने सुबह से ही छात्रा पर हमला करने की योजना बना ली थी। वह छात्रा को मारने आया था, लेकिन 53 वर्षीय हेड कैशियर के बीच में आने से उनसे भिड़ गया। अगर हेड कैशियर नहीं रोकते तो वह परिवार के अन्य सदस्यों को निशाना बना सकता था। आरोपी आमिर को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। तीन दिन की रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने आरोपी को मंगलवार दोपहर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। रिमांड के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल नहीं किया। वह अपनी गलती मानने को तैयार ही नहीं है।

फोन पर धमकी देने वाले का नाम भी आमिर
वारदात के बाद पीड़ित छात्रा को कुछ अनजान फोन से धमकी मिलने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी। पिपलानी टीआई बृजेश भार्गव ने बताया कि आरोपी की पहचान बजरिया निवासी आमिर के रूप में हुई है। उसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल, वह फरार है। वह छात्रा को भी जानता है। पीड़िता का आरोप है कि आमिर उसे फोन पर समझौता करने का दबाव बना रहा था। आरोपी के पकड़ने जाने के बाद ही उसके फोन करने के कारणों का पता चलेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !