LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BJP नेता ने छात्रा को किडनैप कर शराब पिलाई, फिर गैंगरेप किया

01 April 2017

जालोर/राजस्थान। भाजपा किसान मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष व किसान मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति का सदस्य रह चुके भाजपा नेता हुकमसिंह राव के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने उसे लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। उसके मोबाइल से पीड़ित के लिए किए गए एसएमएस भी मिले हैं। पीड़ित छात्रा का कहना है कि हुकमसिंह ने उसे काले शीशे वाली गाड़ी में बिठाया, फिर शराब पिलाई और 2 बार गैंगरेप किया। 

3 जनवरी को पीडि़ता ने करड़ा थाने में बागोड़ा तहसील क्षेत्र के कूड़ा निवासी विजय पुत्र अमरा व प्रवीण तथा एक अन्य व्यक्ति के विरुद्ध उसे अगवा कर गैंग रेप करने का प्रकरण दर्ज कराया था। पुलिस की ओर से नाबालिग बालिका के अपरण, दुष्कर्म, पोक्सो  एक्ट  सहित  अन्य धाराओं में  प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने पीडि़ता के बयान दर्ज करनेे के साथ ही मौका-तस्दीक भी कराई थी। 

बयानों में उसने भाजपा नेता की पहचान भी कर ली। पीडि़ता ने बयानों में बताया कि 20 दिसम्बर को शाम के समय वह घर से बाहर जा रही थी। इस दौरान काले शीशे की गाड़ी में सवार होकर आए दो लोगों ने उसे उठाकर गाड़ी में बैठा दिया। इसके बाद आरोपित पहाड़ी क्षेत्र में लेकर चले गए। वहीं बीच रास्ते में हुकमसिंह राव भी गाड़ी में सवार हो गया तथा उसने जबरन शराब पिलाई। वहीं पहाड़ी क्षेत्र में विजय व हुकमसिंह राव ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद रानीवाड़ा में एक कमरे में ले जाकर वहां भी आरोपितों ने दुष्कर्म किया।

पुलिस ने आरोपी हुकमसिंह को हिरासत में 15 घंटे की लम्बी पूछताछ के बाद शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने भाजपा नेता राव की कॉल डिटेल खंगाली, जिसमें सामने आया कि आरोपी भाजपा नेता राव लम्बे समय से पीड़िता के सम्पर्क में था। पुलिस को मोबाइल में एसएमएस भी मिले हैं। शुक्रवार देर तक एएसपी जसाराम बोस ने भी आरोपी राव से लंबी पूछताछ की, जिसके बाद शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->