LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




झूठा है AIRTEL का दावा: एएससीआई ने विज्ञापन हटाने को कहा

01 April 2017

नई दिल्ली। एयरटेल के विज्ञापन अभियान में इन दिनों दावा किया जा रहा है कि वो भारत का सबसे तेज इंटरनेट स्पीड देने वाला सर्विस प्रदाता है परंतु एडवरटाइजिंग स्‍टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया ने भारती एयरटेल के फास्टेस्ट नेटवर्क के दावे वाले विज्ञापन को भ्रामक मानते हुए कंपनी को विज्ञापन हटाने का निर्देश दिया है। हालांकि, एयरटेल ने कहा है कि वो एएससीआई की दलीलों से सहमत नहीं है और जरूरत पड़ी तो इसके खिलाफ अपील करेंगे।

भारत में विज्ञापनों पर कड़ी निगाह रखने वाले कॉउंसिल ने कहा की बहुत सारे फ़ास्ट ट्रैक शिकायतों के बाद 29 मार्च को एक बैठक हुई जिसमें एयरटेल को या तो विज्ञापन बदलने या 11 अप्रैल तक हटाने को कहा गया है। एडवरटाइजिंग स्‍टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया की सेक्रेटरी श्वेता पुरंदरे ने एयरटेल को लिखे गए पत्र में कहा कि उन्हें इस तरह जनता को भ्रमित नहीं करना चाहिए और 11 अप्रैल तक की समय सीमा निर्धारित की।

रिलायंस जियो के आने के बाद टेलीकॉम इंडस्ट्री में काफी तेज प्रतिस्पर्धा चल रही है। आइडिया के विज्ञापन अभियान में रिलायंस के फ्री आॅफर का मजाक उड़ाया जा रहा है तो एयरटेल ने भारत में सबसे तेज इंटरनेट स्पीड देने का दावा किया है। इससे पहले जियो ने भारत में सबसे तेज स्पीड देने का दावा किया था।  



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->