एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

ठाणे। कथित अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ माफिया विक्की गोस्वामी और उसकी साथी व फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ महाराष्ट्र में ठाणे की जिला अदालत ने एफेड्रिन बरामदगी मामले में सोमवार को गैर जमानती वारंट जारी किया। बता दें कि ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में बॉलीवुड के तमाम बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया है। वह खुद को आध्यात्म में लीन बताती हैं, लेकिन अक्सर उनके और विक्की गोस्वामी के मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर खबरें सुनने को मिलती रहती हैं।

ममता और विक्की दोनों के बारे में माना जाता है कि वे भारत से बाहर हैं। जिला न्यायाधीश एचएम पटवर्धन ने वारंट जारी किए। ठाणे पुलिस ने गत वर्ष सोलापुर में एवोन लाइफसाइंस पर छापा मारा था और वहां से दो हजार करोड़ रुपए कीमत का करीब 18.5 टन एफेड्रिन बरामद किया था। पुलिस के अनुसार एफेड्रिन एवोन लाइफसाइंस से केन्या स्थित गोस्वामी के नेतृत्व वाले मादक पदार्थ गिरोह को भेजा जाने वाला था। पुलिस ने इस मामले में 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।

इससे पहले पिछले साल सितंबर में भी ममता कुलकर्णी के वकीलों ने उनके रिकार्डेड बयान का वीडियो प्ले कर ममता को बेगुनाह बताया था। वीडियो में ममता ने कहा था कि वे भारतीय संविधान का सम्मान करती हैं, लेकिन ठाणे पुलिस और अमेरिकी ड्रग एनफोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन पर भरोसा नहीं करतीं। दोनों ही संस्थाओं ने उनके खिलाफ झूठी साजिश रचकर उन्हें फंसाने का काम किया है।

ममता का दावा था कि वह पिछले 20 साल से अध्यात्म में रमी हुई हैं और बैरागी का जीवन जी रही हैं। पैसा, संपत्ति और ऐशो आराम से खुद को दूर रखा है फिर ड्रग का धंधा क्यों करेगीं। ममता ने ठाणे पुलिस के 2000 करोड़ रुपए की ड्रग के दावे को भी गलत बताया था। ममता के मुताबिक उनके बैंक एकाउंट में सिर्फ 25 लाख रुपए हैं, जिसे उन्होंने बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर कमाया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !