उदयन दास के जाल में पूरी तरह फंस चुकीं थीं रसूखदार परिवारों की 9 लड़कियां

भोपाल। रायपुर में माता-पिता की हत्या कर घर के बगीचे में दफन करने और भोपाल में प्रेमिका की हत्या कर उसकी लाश का चबूतरा बनाने वाले सिरफिरे कातिल उदयन दास के मामले में नया खुलासा हुआ है। वो 9 लड़कियां मिल गईं हैं जो उदयन दास के संपर्क में थीं। पुलिस ने राहत की सांस ली है कि वो सभी जिंदा हैं और सही सलामत हैं। इनमें से एक पुलिस अफसर की बेटी है तो एक इंदौर कॉलेज में प्रोफेसर। सभी रसूखदार परिवारों से हैं और उदयन दास के जाल में पूरी तरह से फंस चुकीं थीं। 

जांच टीम ने जब उदयन के फेसबुक, ट्विटर, वॉट्सएप अकाउंट खंगाले, तो कई लड़कियों के नाम सामने आए। उन लड़कियों से उदयन रोजाना बातें करता था, मध्यप्रदेश के अलग-अलग शहरों की 9 लड़कियां उससे काफी प्रभावित थीं। जिनमें से कई बड़े घरों की बेटियां भी हैं। हालांकि सभी लड़कियां सुरक्षित हैं और अब वह पुलिस का शुक्रिया अदा कर रही हैं।

जांच टीम के मुताबिक, उदयन लड़कियों को फंसाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेता था। वह इन लड़कियों से अलग-अलग समय पर घंटों बातें करता था। पुलिस की मानें तो कुछ लड़कियों से वह अक्सर रेस्टोरेंट, कैफे जैसी जगहों पर भी मिल चुका था। जांच टीम ने खुलासा किया है कि सभी 9 लड़कियां उदयन के निशाने पर थीं। इन लड़कियों में ज्यादातर रसूखदार परिवार से हैं।

इंदौर की एक युवा प्रोफेसर और भोपाल के एक पूर्व पुलिस अधिकारी की बेटी उदयन पर बेहद फिदा थीं। इन लड़कियों ने उदयन पर लाखों रुपये भी खर्च किए थे। उदयन के संपर्क में रही लड़कियां बेहद हैरान हैं कि शांत दिखने वाला उदयन किलर भी हो सकता है। हालांकि उन लड़कियों ने अभी तक पुलिस को लिखित बयान नहीं दिए हैं। पुलिस टीम आरोपी को कड़ी सजा दिलाने के लिए उन्हें बयान देने के लिए तैयार कर रही है। उदयन इन दिनों पश्चिम बंगाल के बांकुरा जेल में बंद है।

गौरतलब है कि साइको किलर ने अपनी गर्लफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर आकांक्षा शर्मा की हत्या कर दी थी। उदयन ने आकांक्षा की लाश को एक संदूक में रखकर घर में ही उस पर एक सीमेंटेड चबूतरा बनवा दिया था। उदयन हर रोज उस चबूतरे पर ही सोता था। वहीं उदयन गिरफ्तारी के बाद पैसों के लिए अपने मां-बाप की हत्या की बात भी कबूला था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !