DELHI NEWS- नशे में धुत नेता एयर होस्टेस के पीछे-पीछे घर में घुस गया, रेप कर डाला

भारत की राजधानी दिल्ली में नशे में धुत एक नेता अकेली महिला के घर में घुस गया और उसके साथ बलात्कार कर डाला। घटना सोमवार शाम के बाद की है। महिला ने नशे में लड़खड़ाते नेता को अपने ही घर के बेडरूम में बंद किया और पुलिस बुला ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

दक्षिण दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस चंदन चौधरी ने बताया कि महरौली इलाके से एक महिला ने दिल्ली पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल करके मदद मांगी थी। जब पुलिस पार्टी महिला के घर पहुंची तो उसके घर में एक व्यक्ति बंद था जो नशे की हालत में लड़खड़ा रहा था। पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लिया। आरोपी ने अपना नाम हरजीत सिंह बताया है और वह खुद को कांग्रेस पार्टी का नेता बता रहा था। इसके अलावा रियल स्टेट का कारोबार करता है। 

शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि वह एक वर्किंग वुमन (एयर होस्टेस) है। वह पिछले डेढ़ महीने से आरोपी हरजीत सिंह को जानती है। आज रात में वह नशे की हालत में घर पर आ गया। मना करने के बावजूद घर में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। एयर होस्टेस ने बताया कि उसने जान का खतरा होने के बावजूद हिम्मत से काम लिया और उसे बेडरूम में बंद कर दिया।