हम गोवा को देश का सबसे खुशहाल राज्य बना देंगे: PM ND MODI

पणजी। विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पणजी में एक रैली के दौरान राज्य सरकार के कामकाज को संतोषप्रद बताते हुए इसके लिए राज्य और वहां की जनता को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने कहा कि वर्तमान सरकार ने विकास की मजबूत नींव रखी है। उन्होंने गोवा के लोगों से कहा कि अगर आप यहां पर भाजपा की बहुमतवाली सरकार बनाते हैं तो हम इसे देश का सबसे खुशहाल राज्य बना देंगे। 
प्रधानमंत्री ने गोवा में पर्यटन के बढ़ावे के लिए राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि अराइवल ऑन वीज़ा, ऑनलाइन ई-वीज़ा सुविधा जैसी अन्य कई सुविधाएं पर्यटकों को दी गई है। इस मामले में गोवा सबसे ज्यादा लाभ लेने वाला राज्य है जिसकी वजह से आज यहां पर पर्यटकों की सबसे ज्यादा भीड़ देखी जा सकती है। पीएम ने कहा कि गोवा के आर्थिक विकास और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन पर जोर दिया और राज्य के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया।

वोट काटनेवाली पार्टियां लोकतंत्र के जेब कतरे
वोट काटनेवाली पार्टियों पर जमकर बरसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ऐसी वोट काटनेवाली पार्टियां लोकतंत्र के जेब कतरे हैं। यह लोकतंत्र के ऐसे जेब कतरे हैं जो किसी का भला नहीं चाहते हैं। पणजी में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, “कुछ राजनीतिक पार्टियां अभी से बजट का विरोध करने के लिए अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है। 

पराजय अपने सर नहीं आए इसलिए माहौल बना रहे हैं। कुछ लोग कहते हैं कि पंजाब और गोवा में मतदान की तारीख एक दिन रखने के लिए चुनाव आयोग पर प्रधानमंत्री कार्यालय से दबाव डाला गया। अगर आपको अपने न्यायाधीश पर विश्वास नहीं तो फिर लड़ाई के मैदान में क्यों हो?”

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !