DANGAL: शिवराज सिंह ने TAX नहीं हटाया, टॉकीज संचालक ने दाम घटा दिए

INDORE | महिलाओं और बेटियों के लिए सदैव संवेदनशीलता के भाषण देने वाले मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बेटियों पर फोकस करती फिल्म 'दंगल' को अब तक टैक्स फ्री नहीं किया है, जबकि दूसरे कई राज्यों में ऐसा हो चुका है। इधर शाजपुर के एक टॉकीज संचालक ने बेटियों के टिकट के दाम मात्र 10 रुपए कर दिए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा बेटियां इस फिल्म को देखें और प्रेरित हों। 

उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों की सरकारों ने दंगल मूवी को टैक्स फ्री कर दिया है। मध्य प्रदेश में सरकार ने अब तक ऐसा कोई फैसला नहीं लिया, सूबे के शाजापुर शहर के बंशी टॉकीज संचालक सुरेंद्र नवाब ने ज्यादा से ज्यादा लड़कियां यह मूवी देख सकें इसके लिए टिकट के दाम उनके लिए कम कर दिए।

मीडिया को दिए इंटरव्यू में नवाब बताते हैं कि उनके यहां टिकट की दर 50 रुपए है। बेटियों को इसमें भी 40 रुपए रियायत देते हुए 10 रुपए में मूवी देखने का ऑफर दिया जा रहा है।
नवाब के मुताबिक, फिल्म देखने के बाद उन्हें काफी प्रेरणा मिली है. ऐसे में उनके मन में ख्याल आया कि बेटियों की हौंसला अफजाई के लिए उन्हें यह फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए। इसके बाद ही लड़कियों के लिए टिकट दर घटाने का फैसला लिया है। शाजापुर की लड़कियां भी इस ऑफर के बाद फिल्म देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं। गर्ल्स स्कूल की छात्राएं एक साथ फिल्म देखने के लिए आ रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !