हमारे तंत्र से ईमानदारी की कल्पना मत करना: शिवराज सिंह के कैबिनेट मंत्री ने कहा

BHOPAL। प्रदेश के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने भिंड के सर्किट हाउस पर कार्यकर्ताओं के बीच विवादित बात कह दी। मंत्री ने कहा 'हमारे सरकारी तंत्र से आप ईमानदारी की कल्पना नहीं करिए। उन्होंने जिस समय यह बात कही वे कार्यकर्ताओं से राशन की दुकान से बांटे जाने वाले सस्ते अनाज में धांधली पर बोल रहे थे। मंत्री ने कहा 1 रुपए किलो अनाज देने के बजाए उपभोक्ता के अकाउंट में 20 रुपए किलो अनाज के भाव से 5 किलो के लिए 100 रुपए देना चाहिए, जिससे धांधली रुकेगी और उपभोक्ता सीधे बाजार से जाकर अनाज खरीद सकेगा। इस बातचीत में उन्होंने अपने ही तंत्र पर उंगली उठा दी।

बातचीत में यह बोले कृषि मंत्री
राशन की दुकान से सस्ता अनाज बांटे जाने में धांधली पर मंत्री श्री बिसेन वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि प्रॉब्लम का सोल्यूशन है। अपन 20 रुपए किलो के गेहूं उपभोक्ता को 1 रुपए किलो दे रहे हैं। उसको सब्सिडी की राशि 20 रुपए किलो के हिसाब से दो। सीधे खाते में 100 रुपए दो। (अनाज) चुना हुआ मिलेगा। बढ़िया मिलेगा। राशन की दुकान का टंटा ही तोड़ो। आगामी दिनों में मोदी जी का अगला स्टेप यही है। आधार कार्ड बनने के बाद सभी सब्सिडी आपके खाते में देंगे।

पैसे डाल देंगे आप बाजार से खरीदो। 'हमारे सरकारी तंत्र से आप ईमानदारी की कल्पना नहीं करिए'। मंत्री ने अपनी ही सरकार को नसीहत देते हुए कहा, सरकार का काम व्यापार करना नहीं है। सरकार का काम है सरकार चलाना। नईदुनिया के भिंड ब्यूरो ने दावा किया है कि इस बयान की रिकॉर्डिंग उनके पास सुरक्षित है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !