जयपुर-आगरा हाईवे: कोहरे में अंधी हुईं 50 गाड़ियां भिड़ीं, एक मौत, दर्जनों घायल

नईदिल्ली। रविवार को घने कोहरे के कारण जयपुर-आगरा हाईवे पर 50 से ज्यादा गाड़ियां आपस में भिड़ गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि 28 लोग घायल हो गए है। घायलों को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें 3 की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि हाईवे पर घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी जीरो थी।

हादसा जयपुर-आगरा हाईवे पर ढूंढ नदी पर बने पुल पर कानोता थाना क्षेत्र में हुआ। घने कोहरा होने के कारण हाईवे पर एक ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिसकी वजह से पीछे से आ रही करीब 30 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। हादसे के बाद घटनास्थल में कोहराम मच गया। आस-पास के गांव वाले आके घायलों की मदद की और उनको अस्पताल पहुंचाया। घायलों में एक सोहेल नाम के युवक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई। सोहेल जयपुर में पीपे बनाने के का काम करता था। वो दौसा स्थित अपने घर से जयपुर आ रहा था।

हादसे के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और करीब दो घंटे तक पूरा हाइवे जाम हो गया। पुलिस और प्रशासन ने हादसे के बाद क्रेन से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटवाया जिसके बाद हाइवे खुला।

जयपुर के जिलाधिकारी वैभव गलारिया का कहना है कि यह हादस कोहरे के कारण हुआ। यहां दो वाहनों की आपस में टक्कर हुई थी और कोहरे के कारण बाद में एक के बाद एक वाहनों की टक्कर होती गई। हालांकि अब हाइवे खुलवा दिया गया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !