इंटरनेट पर पति ने कराई पत्नी की नीलामी

लंदन। ब्रिटेन में एक पति ने ई कॉमर्स की ऑक्शन साइट eBayपर अपनी पत्नी को बेचने के लिए ‘‘यूज्ड वाइफ’’ शीषर्क से विज्ञापन डाल दिया। वेबसाइट पर पत्नी की 65,880 पाउंड की बोली लगी। ये विज्ञापन पिछले हफ्ते अपलोड किया गया था।

पत्नी को बेचने के लिए विज्ञापन डालने वाले पत्नी ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। उन्होंने कहा कि उसके बीमार होने पर पत्नी ने उसके प्रति कोई हमदर्दी नहीं दिखायी, इसलिए उसने यह कदम उठाया। ये कपल वेकफील्ड, यार्कशर का रहने वाला है। साइमन ओ’केन ने पिछले हफ्ते नीलामी साइट इबे पर अपनी 27 साल की पत्नी लिएंड्रा की तस्वीर डाली और ‘‘यूज्ड वाइफ’’ शीषर्क से विज्ञापन में पत्नी को बेचने के कारण बताए और ‘‘खरीद’’ के फायदे एवं नुकसान गिनाए।

साइमन ने विज्ञापन में लिखा कि अगर कोई उसकी पत्नी के बदले उसे कोई युवा मॉडल की पेशकश करे तो वह उस पर विचार कर सकता है। ब्यूटी थेरेपिस्ट के तौर पर काम करने वाली लिएंड्रा ने कहा, ‘‘मैं काफी गुस्से में थी, मैं उसे मार डालना चाहती थी। मेरे ऑफिस में सबने विज्ञापन देखा और वे पागलों की तरह हंस रहे थे। उसने ना केवल मुझे बिक्री के लिए डाला बल्कि मेरी बहुत खराब तस्वीर डाली।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !