इस करोड़पति दंपत्ति का पता बताओ, 10 हजार इनाम पाओ

17 September 2016

भोपाल। फटाफट करोड़पति बना यह दंपत्ति सदन मिश्रा एवं आरती मिश्रा पिछले कुछ समय से लापता हैं। मंडला पुलिस को इनकी तलाश है। पुलिस ने इनका पता बताने वाले को 10 हजार रुपए इनाम देने का ऐलान किया है। बताया जाता है कि ये कपल देश और दुनिया घूमने का शौकीन है। 

मंडला के बिनैका रोड निवासी हीरेंद्र मिश्रा उर्फ सदन 'सहारा बैंक' में एजेंट रहा है। उसके जरिये लोग बैंक में अपनी एफडी (फिक्स डिपोजिट) आदि का पैसा भरते थे। अचानक यह अपनी फैमिली के साथ गायब हो गया। पता चला कि इसने लोगों का करीब 5 करोड़ रुपया हड़प लिया। सदन की वाइफ आरती मिश्रा के खिलाफ भी पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। आरती पर आरोप है कि उसने एक ही जमीन अलग-अलग लोगों को बेच दी। जिस पर पुलिस ने धारा 420बी के तहत मामला दर्ज किया है।

आखिरकार यूं हुआ मामला दर्ज...
थाना मंडला में रमेश तलरेजा व रूपेश गुप्ता ने 16 मार्च को सदन की शिकायत की थी। हालांकि तब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था लेकिन नए SP राहुल कुमार ने इस शिकायत को गंभीरता से लिया और जांच एसडीओपी को सौंपी। जांच रिपोर्ट आने के बाद सदन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। सदन के अलावा तत्कालीन सहारा बैंक प्रबंधक धीरज खरे को भी आरोपी बनाया गया है। तभी से सदन गायब है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->