अरूण यादव कौन होता है हिसाब पूछने वाला: नंदकुमार सिंह @सिंहस्थ घोटाला

भोपाल। सिंहस्थ घोटाले के सवाल पर भाजपा प्रदेशअध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान अपने चिरपरिचित अंदाज में बिफरते हुए बोले 'अरूण यादव कौन होता है हिसाब पूछने वाला'। बता दें कि बीते रोज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने सिंहस्थ आयोजन में भारी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन्होंने आरटीआई के तहत मिली जानकारियों के आधार पर हिसाब जारी किया था कि कहां किस तरह का घोटाला हुआ। 

पत्रकारों से चर्चा के दौरान नंदकुमार सिंह चौहान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव पर भी जमकर बरसे। अरूण यादव द्वारा कार्यकाल का हिसाब किताब मांगने पर नंदकुमार बोले कि, मैं हिसाब-किताब जनता को दूंगा। अरूण यादव कौन होता है हिसाब पूछने वाला। उन्होंने आगे कहा कि, अभी तो अरूण यादव से खुद कांग्रेस हिसाब-किताब पूछेगी।

घटिया गेंहू के मामले में चुप हो गए 
पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब उनसे गेंहू में मिट्टी निकलने के मामले में सवाल किए गए तो वो चुप्पी साध गए। उन्होंने इस मामले से ये कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि उन्हें इस संबंध में जानकारी नहीं है। बता दें कि मंगलवार को ही बाढ़ पीड़ितों ने कंकड़ वाला घटिया गेंहू लेकर प्रदर्शन किया था और आज देश भर की मीडिया में यह मामला छाया हुआ है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !