मुंह में मिट्टी भरकर मां बेटी का गैंगरेप

नईदिल्ली। राजस्थान में दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के मीणासीमला गांव में मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जब मामले की जानकारी गांव वालों को लगी तो उनके होश उड़ गए। इस तरह की घिनौनी हरकत करने वाले गांव के ही महावीर मीणा व पुष्पेन्द्र उर्फ पुष्या मीणा हैं।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने रविवार शाम पीड़िताओं के खेत से किसी व्यक्ति के पेड़ काटने की सूचना दी थी। इस पर मां बेटी खेत में पहुंची तो पेड़ काटने की सूचना झूठी निकली। खेत से लौटने समय पीड़िताओं को दोनों आरोपियों ने पीछे से पकड़ कर बंधक बना लिया। विरोध करने पर मुंह में मिट्टी भर दी।

इस दौरान दोनों आरोपियों ने पीड़िताओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दर्ज मामले में आरोप है कि पीड़ितों का परिवार गांव में अल्पसंख्यक है एवं एक जाति बहुल क्षेत्र है. इससे उन्हें पहले से ही परेशान किया जाता रहा है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम दिलवाने वाला मुखिया जयपुर में रहता है।

मानपुर सीओ पूनमचन्द विश्नाई ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िताओं को मेडीकल बोर्ड से मुआयना कराया गया है। आरोपियों की दस्तयाबी के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं पीड़िता ने बताया कि आरोपी महावीर एवं पुष्पेन्द्र मीणा ने उन्हें पहले कुएं में पटकने का प्लान बनाया था, लेकिन वारदात के बारे में किसी को नहीं बताने की कसम खाने पर छोड़ दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !