2 बच्चों के सामने 3 दिन तक विवाहिता का रेप होता रहा

जबलपुर। दिल्ली नोएडा से बालाघाट जा रही एक विवाहित महिला को एक युवक ने तीन दिन तक बंधक बनाकर भूकंप कॉलोनी के एक सूने मकान में रेप किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार एवं अपहरण का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

संजीवनी नगर पुलिस ने बताया कि 29 वर्षीय विवाहित महिला अपने दो बच्चों के साथ नोएडा दिल्ली से बालाघाट जा रही थी। महिला 3 जून को दिल्ली की ट्रेन से रेलवे स्टेशन पहुंची, वह बालाघाट की बस पकड़ने के लिए बस स्टैंड जा रही थी। स्टेशन के बाहर उसे बालाघाट निवासी शैलेन्द्र सोनकर नामक युवक मिला। उसने महिला से कहा कि इतनी सुबह-सुबह बस नहीं मिलेगी। तुम मेरे साथ मेरी बुआ के घर चलो। वहां से खाना खाकर निकल जाना। 

पुराना परिचय होने की वजह से महिला शैलेन्द्र के साथ उसकी बुआ के घर चली गई। वहां कोई नहीं था। शैलेन्द्र महिला को कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती की। यह सिलसिला तीन दिन तक चलता रहा। मौका पाकर महिला अपना सामान छोड़कर भाग निकली। उसके बाद महिला ने झांसी निवासी अपनी बहन को पूरी घटना से अवगत कराया। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

बच्चों को जान से मारने की धमकी
महिला ने पुलिस को बताया कि शैलेन्द्र ने उसके दोनों बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर युवक उसके साथ तीन दिन तक मनमानी करता रहा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !