सपा नेता डेढ़ साल तक करता रहा 10वीं की छात्रा का रेप

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक स्कूल प्रबंधक द्वारा 10वीं की छात्रा के साथ रेप कर उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। शहर के बागवाला क्षेत्र स्थित श्रीकृष्ण उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक जितेन्द्र सिंह यादव पर रेप का आरोप आया है। बताया जा रहा है जितेन्द्र सिंह यादव स्कूल में सेक्स रैकेट भी चलाता था। जीतेन्द्र यादव सपा का नेता है और जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुका है।

पीड़िता के मुताबिक आरोपी प्रबंधक ने छात्रा को फेल करने की धमकी देकर पहले उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इस घिनौनी करतूत को अंजाम देने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने वीडियो वायरल कर दिया। 

बता दें यह सब कुछ पिछले 15 से 16 महीनों से चल रहा था। आरोपी पीड़िता के साथ लगातार रेप करता रहा और चुप रहने की धमकी देता रहा। इसके अलावा भी कई अन्य छात्राओं के साथ उसने रेप किया है। अगर कोई छात्रा उसका विरोध करती थी तो उसे वह फेल करने की धमकी देता है लेकिन मामला तब सामने आया जब आखिर में तंग आकर पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच आरोपी को पकड़ने के लिए भी दबिश दी जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !