रेप पीड़िता के साथ सेल्फी ले रहीं थीं महिला आयोग की सदस्य

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में रेप पीड़िता के साथ सेल्फी खींचे जाने पर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने आयोग की ही एक सदस्य सौम्या गुर्जर से सफाई मांगी है। सौम्या गुर्जर की ये तस्वीरें तब की है जब वे रेप पीड़िता से मिलने जयपुर उत्तर के महिला पुलिस थाने गयी थी। दो फोटो में आयोग की सदस्य गुर्जर को मुस्कुराते हुए सेल्फी लेते देखा जा सकता है। दोनों सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर के साथ आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा भी दिखाई दे रही हैं।

आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा से जब इस पर सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि वह जब पीड़िता से बातचीत कर रही थीं उसी दौरान आयोग की सदस्य ने इन सेल्फी को क्लिक किया। उन्होंने बताया, ‘‘मुझे इस बारे में पता नहीं है। मैं इन हरकतों का समर्थन नहीं करती इसलिये मैंने आयोग की सदस्य से इस बारे में सफाई मांगी है। सदस्य को कल तक इस पर सफाई देने को कहा गया है।’’

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन सेल्फी में गुर्जर मोबाइल पकड़े हुए और अध्यक्ष शर्मा सेल्फी खिंचवाने के लिये पोज बनाते दिखाई दे रही हैं। गौरतलब है कि दहेज के लिये 51,000 रुपये नहीं देने पर पीड़िता के साथ उसके पति और जेठ द्वारा रेप किया गया और उसके माथे और हाथ पर अपशब्द गुदवाये गये थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !