बेटे को बचाने छत से कूद गई मां

दमोह। अपनी संतान के लिए मां हमेशा से ही जान जोखिम में डालती आई है। इस बार भी ऐसा ही हुआ। मात्र 2 साल का मासूम खेलते खेलते छत से नीचे की ओर गिरा। यह देख मां भी कूद गई और बेटे की जान बचा ली। मां के इस जज्बे को हर बेटे का सलाम। 

रविवार की दोपहर सूर्यकांत सेन का 2 साल का बेटा शिवकांत अपनी मां अर्चना के साथ बिना बाउंड्री वाले छत पर खेल रहा था तभी शिवकांत छत से नीचे गिर गया, बेटे को छत से गिरते देख पीछे से उसे बचाने मां अर्चना ने भी छत से छलांग लगा दी और बेटे को जमीन से उठाकर सीने से लगा लिया। यह दृश्य देखने वाले सभी ने मां की ममता को सलाम किया। 

परिवार के लोगों को जानकारी लगते ही वे तुरंत मां और बेटे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाॅक्टर ने बेटे के पैरों में चोट बताई है। बच्चे के चाचा पंकज सेन ने बताया कि वह मोहल्ले में ही एक दुकान पर बैठा था उसे जैसे ही भतीजे के छत से गिर जाने की सूचना मिली तो वह दौड़ते हुए घर पहुंचा वहां पता चला कि अपने बेटे को बचाने के लिए उसकी मां ने भी छत से छलांग दी। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। 

उन्होंने बताया कि मां बेटे को पहले जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे लेकिन रविवार होने के कारण वहां बच्चों का कोई डॉक्टर नहीं था इसके बाद बच्चे को विद्या हास्पिटल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मां-बेटे दोनों की हालत ठीक बताई है। बच्चे को पैरों में मुदी चोट होने के कारण भर्ती किया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !