TIT College के स्टूडेंट की लाश रेलवे ट्रेक पर मिली

भोपाल। टीआईटी कॉलेज के एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की लाश आज रेलवे ट्रेक पर पड़ी हुई मिली। परिजनों का कहना है कि कोलार थाने का एक पुलिस अधिकारी उसे लगातार टॉर्चर कर रहा था, तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली।

भोपाल के टीआईटी कॉलेज के छात्र अजय खतरकर का शव एमपी नगर थाना क्षेत्र के रचना नगर में रेलवे ट्रैक पर मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय के पास मिले बैग और मोबाइल फोन के आधार पर उसकी शिनाख्त की। मोबाइल फोन की मदद से ही परिजनों को सूचित किया गया।

मौके पर पहुंचे मामा भाऊराव ने आरोप लगाया कि कोलार थाने के सब इंस्पेक्टर आरएल महोलिया कई दिनों से अजय को प्रताड़ित कर रहा था।  अजय को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही थी। परिजनों का यह भी आरोप है कि एसआई बार-बार फोन कर अजय को धमकाता था और उसे मारपीट के एक केस का हवाला देकर थाने बुलाता था।

भांजे की मौत से गमगीन भाऊराव ने बताया कि अजय ने उससे सारी बातें शेयर की थी। इस पर उन्होंने एसआई मकोलिया से बात की थी और कहा कि यदि अजय किसी मामले में आरोपी है, तो उसे अरेस्ट कर लीजिए। हम उसकी जमानत करा लेंगे।

मौके पर पहुंची एमपी नगर पुलिस ने शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने खुदकुशी के कारणों के साथ परिजनों के आरोपों की जांच भी शुरू कर दी है। परिजनों के मुताबिक गांधी जयंती की छुट्टी होने के बावजूद अजय काफी सुबह ही घर से निकल गया था। उसने मिसरोद में रहने वाले अपने एक दोस्त से मिलने की बात कही थी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !