पढ़िए शिवपुरी के अंधविश्वासी नगरपालिका अध्यक्ष का बयान

शिवपुरी। प्राणीमात्र के प्रति हृदय में करुणा अच्छी बात है परंतु अंधविश्वासी हो जाना कहां की समझदारी है। जिस नगर का प्रथम नागरिक ही अंधविश्वासी हो जाए उस शहर का क्या भविष्य होगा।

यहां बात हो रही है शिवपुरी के नगरपालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह की। शिवपुरी शहर में इस बार सामान्य से कम वर्षा हुई है। पहले से ही देशभर में कुख्यात पेयजल संकट से दुखी शिवपुरी में कम वर्षा से हालात बदतर हो गए हैं। ऐसे में बजाए हालात पर काबू पाने की रणनीति बनाने के, नगरपालिका अध्यक्ष एक अजीब सा बयान दे रहे हैं।

कांग्रेसी नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह का कहना है कि शहर की जनता के सिर पर 14 हजार सूअरों की हत्या का पाप लगा है जिस वजह से जिले में इस साल सूखा पड़ गया।

याद दिला दें कि इस शहर में आवारा सुअरों की संख्या आम नागरिकों की आबादी के बराबर होती जा रही थी। इसे नियंत्रित करने के लिए पिछले साल नगरपालिका ने सुअरों का शूटआउट कराया। इस शूटआउट में 14 हजार सुअरों को मार गिराने का दावा किया गया। अब नए नगरपालिका अध्यक्ष का कहना है कि इसी पाप की सजा भोग रही है शिवपुरी। वो तो शुक्र है इंदौर में महापौर के विचार ऐसे नहीं हैं, वहां भी आवारा कुत्तों को मार दिया गया था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !