AAS की अधिकार यात्रा का जोरदार समर्थन

बाग। धार आजाद अध्यापक संघ का शिक्षाविभाग एवं अधिकार यात्रा को लेकर रथ जिलाध्यक्ष श्री ओ पी राठौर के नेतृत्व में आज बाग पहूॅचा। इस अवसर पर बाग के अध्यापकों ने रथ के उददेश्यों को संघ के दायरो से उपर उठकर समर्थन दिया।

शिक्षाविभाग में संविलियन के मुददे पर जिलाध्यक्ष श्री ओ पी राठौर ने कहा कि हम संघ भेद मिटाने के लिये प्रयासरत है। हमारा उददेश्य यह है कि सभी संविदा, गुरूजियों एवं अध्यापकों को शिक्षाविभाग में शामिल किया जाए। विगत 20 सालों से हमारे शोषण की यह इंतेहा है।

तृतिय कर्मचारी संघ के कर्मचारी नेता सुरेन्द्र सिंह चौहान ने सम्बोधन में कहा कि अब सरकार को शिक्षाविभाग में संविलियन करना चाहिए। अध्यापक प्रदेश में बहुत अच्छी सेवाएं दे रहे है। साथ ही उन्होने कहा कि अध्यापकों को अपने बिखराव को समेटने के बाद ही अपने अधिकारों के लिए लड़ना चाहिए।

प्रांतिय महासचिव मो.जावेद ने आजाद अध्यापक संघ के अब तक प्रयासों पर प्रकाष डाला। कार्यक्रम का संचालन श्री राजेन्द्र राठौर ने किया एवं आभार श्रीमति ममता अनारे ने व्यक्त किया।

कार्यक्रम के प्रारम्भ में आजाद वाहिनी के द्वारा शहिद चन्द्र शेखर आजाद के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हे याद किया।

सर्वश्री भोला बैरागी जिला प्रतिनिधि , सेवकराम पटेल, देवी सिंह बघेल, कालिदास बैरागी, अखिलेष राठौर घनष्याम पटेल, विनिता शर्मा , साधना बघेल,बिजे सिंह मण्डलोई , कविता पाटीदार , दिपीका राठौर ,अनिल कोकने,गोपाल प्रजापत , रामलाल गेहलोत,कैलाष मण्डलोई , सहित अध्यापक मौजूद थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !