राधारमण मेरिट लिस्ट में गर्ल्स का जलवा | Radharaman Group of Institutes Bhopal

भोपाल। राजीव गाँधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (आरजीपीवी) द्वारा घोषित बीई पांचवे सेमेस्टर के परीक्षाफल में राधारमण ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूट्स की मेरिट लिस्ट में छात्राओं ने बाजी मारी है। घोषित परीक्षा परिणामों के मुताबिक राधारमण इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा करुणा मुद्गल ने 9.25 एसजीपीए के साथ पूरे समूह में टॉप किया।

राधारमण इन्स्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी एण्ड साइंस की कम्प्यूटर साइंस छात्रा शुभांगी डोंगरी 9.13 एसजीपीए के साथ कॉलेज में प्रथम रहीं तो ईसी ब्रांच की शुचि जैन 8.88 एसजीपीए के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांच की सुप्रिया सिंह व मैकेनिकल इंजीनियरिंग ब्रांच के शुभम गुप्ता 8.75 के समान एसजीपीए के साथ तृतीय स्थान पर रहे।

राधारमण इंजीनियरिंग कॉलेज की सीई ब्रांच की करुणा मुद्गल 9.25 एसजीपीए के साथ प्रथम, ईसी ब्रांच की सोनाली कश्यप 8.88 एसजीपीए के साथ द्वितीय तथा सीएस ब्रांच की स्वाति वर्मा 8.75 एसजीपीए के साथ मेरिट लिस्ट में तीसरे स्थान पर रहीं।

समूह के तीसरे महाविद्यालय राधारमण इन्स्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एण्ड टेक्नालॉजी की ईसी ब्रांच की प्रियंका 9.19 एसजीपीए के साथ कॉलेज की मेरिट लिस्ट में प्रथम आईं। सीएस ब्रांच की अपराजिता बनर्जी 8.88 एसजीपीए के साथ द्वितीय रहीं तो मैकेनिकल ब्रांच के अभिषेक नंदमेहर 8.19 एसजीपीए के साथ तीसरे स्थान पर आए।

राधारमण ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूट्स के ग्रुप डायरेक्टर प्रोफेसर जे.एल. राणा ने विद्यार्थियों की इस सफलता का श्रेय उच्च शिक्षित एवं अनुभवी फैकल्टीज, विश्वस्तरीय शिक्षण सुविधाएं तथा विद्यार्थियों द्वारा की गई अथक पढ़ाई को दिया है। उन्होंने बताया कि अपनी स्थापना के बाद से ही समूह वर्ष दर वर्ष शानदार परीक्षा परिणाम दर्ज करा रहा है। इन परीक्षा परिणामों के चलते ही समूह आज मध्य भारत के टॉप समूहों की श्रेणी में शामिल है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !