राजधानी के पॉश इलाकों में डाकुओं का धावा

भोपाल। नए शहर के बीचों-बीच स्थित पॉश कॉलोनी रिवेरा टाउन और हर्षवर्द्धन नगर में शनिवार की रात डकैतों ने धावा बोला। इन लोगों ने एक मकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया, जहां सुरक्षा गार्डों पर हमला कर घायल कर दिया, वहीं हर्षवर्द्धन नगर में दंपति को बंधक बनाकर कार व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक शनिवार-रविवार की रात डकैतों ने नए शहर के रिवेरा टाउन में करीब दो से तीन बजे के प्रवेश करने का प्रयास किया। यहां डॉ. गुलाटी नामक व्यक्ति के मल्होत्रा नामक किरायेदार के मकान का ताला दीवार फांदकर खोलने का प्रयास किया। इस बीच दो सुरक्षा गार्ड वहां पहुंच गए। उन्होंने जब उन्हें ललकार तो बदमाशों ने गार्डों का डंडा छीनकर उन पर ही हमला कर दिया जिससे एक के हाथ में फ्रेक्चर हो गया और दूसरा भी घायल हो गया। इसके वे यहां से भाग गए।

यहां डाका डालने में नाकाम बदमाशों ने फिर हर्षवर्द्धन नगर में दूसरे घर पर धावा बोला। नगरीय प्रशासन विभाग में कार्यपालन यंत्री आलोक चौकसे के यहां वे ग्रिल खोलकर घुसे। उन्होंने पति-पत्नी दोनों के हाथ बांध दिए और फिर घर की तलाशी ली। यहां से उन्होंने 60 हजार नकदी राशि, जेवर समेटने के बाद उनकी स्विफ्ट डिजायर कार की चाबी उठाई और कार में सवार होकर फरार हो गए।

पुलिस इस घटना को डरा-धमकाकर चोरी की घटना बता रही है और डकैती की घटना को छिपाने के लिए बदमाशों की संख्या भी चार ही बताई जा रही है। घटना के करीब 12 घंटे बीत जाने के बाद भी उसे न तो बदमाशों का हुलिया पता चल सका है और न ही वह लूटी गई कार का कुछ पता कर सकी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !