नाबालिग बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला

टीकमगढ। जिला के थाना बम्होरीकलाॅ मे बीते शाम पठाघाट खेत पर भाई बहिन का विवाद हुआ जिस पर भाई ने तैस मे आकर कुल्हाडी से अपनी बहिन मीरा देवी निर्मम हत्या कर दी।  

घटना के संबंध मे मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम बम्होरीकलाॅ के पठाघाट हार मे घासीराम अहिरवार दंपत्ति रहता था। शाम अचानक भाई श्यामलाल और बहिन मीरा देवी के बीच विवाद हो गया और भाई ष्यामलाल ने कुल्हाडी से बार कर बहिन की हत्या कर दी। जिससे बहिन की मौके पर ही मौत हो गयी सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुॅचकर शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर आरोपी से पूछताछ प्रारंभ कर दी. घटना को लेकर क्षेत्र मे तरह तरह की चार्चा की जा रही है। 

इनका कहना है 
बीते षाम को पठाघाट हार मे श्यामलाल अहिरवार ने अपनी बहन मीरा देवी उम्र 16 बर्ष की कुल्हाडी से हत्या कर दी हत्या की बजह पडोसी के यहा आना जाना बताया जा रहा पडोसी चैनू अहिरवार का और श्यामलाल का खेत पास पास मे है। दानो के बीच मे बोलचाल नही है इसके बाबजूद श्यामलाल की बहिन मीरा का चैनू के घर आना जाना बना रहता था। श्यामलाल के मना करने के बाद भी आना जाना बना रहा। दो रोज पहले श्यामलाल के परिवार के सदस्य चैनू के घर के पास शौच के लिये गये थे इसी बात का उलाहना देने के लिये चैनू श्यामलाल के घर पहुचा और दोनो मे बहस होने लगी। श्यामलाल ने कुल्हाडी चैनू को मारना चही की बहिन बीच मे आ गयी और तैस मे आकर श्यामलाल ने बाये तरफ गर्दन मे बार करके हत्या कर दी आरोपी श्यामलाल अहिरवार पर धारा 302 के तहत हिरासत मे लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी। 
थाना प्रभारी ओपी तिवारी बम्होरीकलाॅ

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !