मोदी के खिलाफ मोदी के भाई का प्रदर्शन | ये कैसे दिन आ गए

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी ये नहीं सोचा होगा कि उनकी सरकार के एक फैसले का विरोध उनके अपने भाई ही कर देंगे। लेकिन ऐसा ही हुआ है। पीडीएस मुद्दे पर पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने मुंबई के आजाद मैदान में प्रदर्शन किया। पीडीएस के मुद्दे पर केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ मोदी के भाई सड़क पर उतरे।

प्रह्लाद मोदी, ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। उन्होंने न केवल केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाई बल्कि अपने भाषण में सरकार पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि पीडीएस नीति का फायदा गरीबों तक नहीं पहुंच रहा है।

साथ ही इस मुद्दे पर संस्था ने दिल्ली के जंतर-मंतर और रामलीला मैदान में भी आवाज बुलंद करने की योजना बनाई है। पीडीएस सिस्टम में अनाज और केरोसिन की आपूर्ति ठीक से नहीं होने और गरीबों तक इसका फायदा नहीं पहुंचने के खिलाफ ही संस्था ने आजाद मैदान में प्रदर्शन किया।

इस मुद्दे पर प्रह्लाद मोदी ने कहा कि हां, मैं नरेंद्र मोदी का भाई हूं। लेकिन मैं इस संगठन से तब से जुडा़ हुआ हूं जब मोदी प्रधानमंत्री नहीं बने थे। मेरा प्रदर्शन मेरे भाई या प्रधानमंत्री के खिलाफ नहीं है। मैं केवल नीतियों और जरूरतमंदों की आवाज को बुलंद कर रहा हूं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !