शिवपुरी से भागकर श्योपुर आश्रम भी पहुंचे थे नारायण साईं

भोपाल। आसाराम के पुत्र नारायण साईं की तलाश में मध्यप्रदेश पुलिस ने बुधवार को श्योपुर के घने जंगल में बने आश्रम में दबिश डाली। खुफिया पुलिस की ओर से सूचना मिली थी कि नारायण साईं शिवपुरी में छिपे हैं परंतु जब वहां नहीं मिले तो संभावना जताई गई कि श्योपुर में भी हो सकते हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि नारायण साईं शिवपुरी से गायब होने के बाद रात में यहां छिपते-छिपाते आए थे, लेकिन सुबह पुलिस के आने से पहले ही भाग खड़े हुए। हालाँकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। दरअसल, उनका यह आश्रम राजस्थान की सीमा से सटा हुआ है।

विवादित कथावाचन आसाराम के बाद अब उनके पुत्र नारायण सांई के भी महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों में फंसने और भूमिगत हो जाने पर पुलिस ने बुधवार को उनकी तलाश में श्योपुर जिले में स्थित आश्रम पर छापा मारा। बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नारायण सांई संभवत: श्योपुर जिले में घने जंगल में स्थित आश्रम में छुपा हो सकता है।

इस सूचना पर श्योपुर के एसडीओपी अशोक भदोरिया के नेतृत्व थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों ने श्योपुर शहर से करीब 8 मिमी दूर डेंडर वन क्षेत्र में स्थित उनके आश्रम पर दोपहर में छापा मारा और आश्रम में मौजूद कुछ लोगों से पूछताछ की।

राजस्थान की सीमा से सटे श्योपुर जिले के डेंडर वन क्षेत्र में घना जंगल है और इस स्थान पर बने आश्रम में गौशाला के अलावा आसाराम और उसके पुत्र नारायण सांई की शानदार कुटिया भी है, जहां साल में दो तीन बार बाप-बेटे आते रहते हैं। सूत्रों ने बताया कि नारायण सांई की तलाश में आश्रम पर मारे गए छापे में पुलिस को आरोपी का अब तक कोई सुराग तो नहीं मिला है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !