BU BHOPAL में कुलपति से मीटिंग के लिए TI गेट पास बनाएंगे!

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी के कुलपति से मिलने के लिए विद्यार्थियों को गेट पास की जरूरत होगी। यह गेट पास यूनिवर्सिटी कैंपस में नहीं बल्कि स्थानीय बाग सेवनिया पुलिस थाने में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर द्वारा बनाया जाएगा। इस आशय का एक नोटिस कुलपति के दरवाजे पर लगा हुआ है। 

BU BHOPAL कुलपति के दरवाजे पर लगाओ नोटिस बना HEADLINES

बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय भोपाल के कुलपति प्रोफेसर डॉ सुरेश कुमार जैन के ऑफिस के दरवाजे पर एक नोटिस लगा हुआ है। इसमें लिखा है कि, विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति से अपनी समस्या को लेकर 2 छात्र ही मिल सकते हैं. यदि दो से अधिक संख्या में मिलना चाहते हैं, तो कृपया थाना प्रभारी बागसेवनिया से अनुमति लेकर ही प्रवेश करें। BHOPAL BU VICE CHANCELLOR NOTICE TO STUDENTS 

BU BHOPAL के कुलपति कौन है

इंजीनियरिंग कॉलेज उज्जैन के प्रोफेसर डॉ. सुरेश कुमार जैन भोपाल के बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के कुलपति हैं। 2 साल पहले उनकी नियुक्ति आदेश जारी हुए थे। 1985 से इंजीनियरिंग कॉलेज उज्जैन में पदस्थ डॉ. एसके जैन गणित के प्रोफेसर हैं। इसके पहले वह शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज उज्जैन के प्राचार्य और राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय भोपाल के कुलसचिव भी रह चुके हैं। 

BU BHOPAL के कुलपति इतना डरते क्यों है

सूत्रों को कहना है कि डॉ सुरेश कुमार जैन ने अपने सेवा काल में कभी भी विरोध कर रहे विद्यार्थियों को कंट्रोल करने का काम नहीं किया। वह विद्यार्थियों की भीड़ देखकर डर जाते हैं। उम्र भी हो गई है। इसलिए बात-बात पर पुलिस बुला लेते हैं। विद्यार्थियों को डराने के लिए कहते हैं कि पुलिस इंस्पेक्टर मेरा दोस्त है। 

TI ने कहा, हम किसी का गेट पास नहीं बनाएंगे

इस मामले में बागसेवनिया पुलिस थाने की ओर से बताया गया है कि, पुलिस की ओर से ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है और हम किसी भी प्रकार का गेट पास जारी नहीं करेंगे। इधर यूनिवर्सिटी की ओर से बताया गया है कि नोटिस अवैध है। किसी की शरारत है। उस नोटिस पर किसी के हस्ताक्षर नहीं है। 

हालांकि पत्रकारों के सवाल पूछने से पहले तक वह नोटिस कुलपति के ऑफिस के दरवाजे पर चिपका हुआ था। सिक्योरिटी गार्ड चैनल बंद करके खड़ा हुआ था और उसके पास एक बेंच पर कुछ पुलिस कर्मचारी बैठे हुए थे। यदि नोटिस अवैध होता तो, ऑफिस ओपन होते ही हटा दिया जाता। स्पष्ट है कि यह शरारत, कुलपति द्वारा ही की गई है।

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !