RRB ALP Vacancy 2024 Increased - रेलवे सहायक लोको पायलट भर्ती रिक्त पदों की संख्या में वृद्धि

भारतीय रेलवे में असिस्टेंट लोको पायलट, रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड द्वारा चयन परीक्षा का आयोजन किया गया है। इस प्रक्रिया के बीच में रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड द्वारा रिक्त पदों की संख्या में वृद्धि की घोषणा की गई है। 

Railway Assistant Loco Pilot Recruitment Increase vacancies

विद्याधर शर्मा डायरेक्टर रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने सभी जोनल रेलवे के जनरल मैनेजर को पत्र लिखकर बताया है कि CEN No. 01/2024 के माध्यम से जारी अधिसूचना में 5696 सहायक लोको पायलट (ALP) रिक्त पदों के लिए उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया शुरू की गई थी। जोनल रेलवे से सहायक लोको पायलट की अतिरिक्त मांग प्राप्त होने के बाद, रिक्त पदों की संख्या की फिर से गणना की गई और सक्षम प्राधिकारी के अनुमोदन के बाद सहायक लोको पायलट के रिक्त पदों की संख्या में वृद्धि करने का फैसला किया गया है। 

इस समाचार के साथ संलग्न:- 
Enhancement of vacancies of ALPs notified vide CEN No. 01/2024- Additional demand received from Zonal Railways. (download copy) 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें।




#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !