IPO GMP WATCH 127% - Divine Power ओपन होते ही 2X हो गया, अप्लाई करने का लास्ट चांस

Divine Power Energy Limited के लिए शेयर मार्केट में दीवानगी देखने को मिल रही है। आज IPO ओपन हुआ है और ऑफिस में पहले काफी खत्म होने से पहले 2X से ज्यादा इन्वेस्टमेंट द्वारा अप्लाई किया जा चुका है। ग्रे मार्केट में 127% प्रीमियम चल रहा है। कुल मिलाकर स्टॉक एक्सचेंज में कंपनी की धूम मची हुई है। यह आईपीओ दिनांक 27 जून को क्लोज हो जाएगा यानी अप्लाई करने का लास्ट चांस है। 

स्टॉक मार्केट में Divine Power के लिए ऐसी दीवानगी क्यों 

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 47% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 124% की वृद्धि हुई है। अर्थात जिस गति से कंपनी का कारोबार बढ़ रहा है, कंपनी का प्रॉफिट उससे कहीं ज्यादा तेज गति से आगे बढ़ रहा है। कंपनी अपनी प्रोडक्शन कॉस्ट काम करने में सफल रही है। शायद यही कारण है कि ग्रे मार्केट के इन्वेस्टर इस कंपनी का अच्छा वैल्यूएशन कर रहे हैं। यहां क्लिक करके कंपनी के कारोबार का पिछले 3 साल का रिकॉर्ड, प्रमोटर्स के नाम एवं कंपनी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

Divine Power Energy Limited IPO GMP WATCH 

स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में कंपनी के डाक्यूमेंट्स का अध्ययन शायद पहले से ही चल रहा था। 19 जून को कंपनी ने अपना आईपीओ प्राइस ₹40 घोषित किया और इसी के साथ ग्रे मार्केट में ₹30 प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हो गई। 20 जून को प्रीमियम बढ़कर ₹40 हो गया, 22 जून को ₹50 और 23 जून को 51 रुपए हो गया। आजओपनिंग वाले 51 रुपए प्रीमियम पर ट्रेडिंग हो रही है। यदि आईपीओ की लिस्टिंग तक यही स्थिति बनी रही तो डिवाइन पावर एनर्जी लिमिटेड का आईपीओ 91 रुपए पर लिस्ट होगा। यानी जो भी इस आईपीओ को सब्सक्राइब करेंगे उन्हें सिर्फ 5 दिनों में 127% का फायदा हो जाएगा। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !