MPPSC NEWS - राज्य वन सेवा परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ, अचानक स्थगित कर दिए थे

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा आयोजित राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। यह प्रक्रिया दिनांक 16 अप्रैल से प्रारंभ हो जानी चाहिए थी परंतु 12 अप्रैल को अचानक बिना किसी कारण के ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को स्थगित कर दिया गया था। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर - राज्य वन सेवा परीक्षा 2023

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा मध्य प्रदेश शासन वन विभाग में राज्य वन सेवा स्तर के अधिकारियों की नियुक्ति के लिए आयोजित राज्य वन सेवा परीक्षा 2023 की प्रारंभिक परीक्षा के बाद अब मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ताजा अपडेट के अनुसार:- 
  • ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 14 मई 2024 दोपहर 12:00 बजे तक। 
  • एडमिट कार्ड दिनांक 23 जून 2024 से उपलब्ध होंगे। 
  • परीक्षा की तारीख दिनांक 30 जून 2024 घोषित की गई है। 

परीक्षा इंदौर, भोपाल, जबलपुर एवं ग्वालियर में आयोजित की जाएगी। ऑफलाइन परीक्षा के पहले खंड में मध्य प्रदेश, राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर का सामान्य ज्ञान और दूसरे खंड में वानिकी एवं सामान्य विज्ञान से संबंधित प्रश्न पूछे जाएंगे। यह परीक्षा OMR SHEET पर होगी। ₹3000 लेट फीस के साथ 15 मई से 22 मई तक और ₹50000 लेट फीस के साथ 24 मई से 30 मई 2024 दोपहर 12:00 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन इंदौर की अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध परीक्षा के आयोजन की सूचना पीडीएफ फाइल टोटल दो पेज डिस्प्ले हो जाएंगे। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !