बिहार की लड़की का भोपाल में रेप, फोटो वीडियो वायरल, बीएससी थर्ड ईयर की स्टूडेंट है - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पढ़ाई करने के लिए बिहार से आई एक लड़की का कई बार बलात्कार हुआ और फिर उसे ब्लैकमेल भी किया गया। इस सबके बावजूद उसके फोटो और वीडियो वायरल कर दिए गए। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार यह सब कुछ उसके बॉयफ्रेंड ने किया है। वह भी बिहार का रहने वाला है और बलात्कार करने के लिए बिहार से भोपाल आया था। 

4 साल पहले शादी में देखा और प्यार हो गया

पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय युवती बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा है। वह बिहार की रहने वाली है। चार साल पहले वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बिहार गई थी। यहां पर उसकी पहचान दीपक तिवारी नाम के युवक से हुई। वह भी उसी शादी में शामिल होने के लिए आया था। दोनों के बीच पहचान हुई तो दीपक ने युवती का मोबाइल नंबर ले लिया। बाद में दोनों के बीच बातचीत होने लगी। करीब दो साल बाद मार्च 2022 में दीपक युवती से मिलने के लिए भोपाल आया। घुमाने के बहाने वह उसे एक होटल में लेकर गया। यहां पर उसने युवती के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। 

बॉयफ्रेंड तो ब्लैकमेलर निकला, वीडियो भी वायरल कर दिया

कुछ दिनों बाद वह भोपाल वापस आया तथा आनंद नगर इलाके में किराए का मकान लेकर रहने लगा। लड़की का कहना है कि, रिश्तेदारों में बदनाम करने की धमकी देकर वह उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। बाद में किराये का कमरा खाली कर चला गया। बाद में वह छात्रा को तंग करने लगा। पैसों की मांग करने लगा। कई बार के ट्रांजैक्शन में टोटल ₹90000 दिए। लड़का इसके बाद भी शांत नहीं हुआ और पैसों की मांग करता रहा। जब लड़की ने पैसे देने से बिल्कुल मना कर दिया तो उसने लड़की के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिए। इसके बाद लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !