महारानी का गुस्सा, सिंधिया के प्रचार पर पानी फिर गया, प्रियदर्शनी का वीडियो वायरल - MP NEWS

भले ही पूरे मध्य प्रदेश में मोदी की लहर चल रही है, विरोधी कैंडिडेट कमजोर है और पार्टी के बड़े नेताओं और स्टार प्रचारकों का उसे कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा है। इसके बावजूद गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उम्मीद से कई गुना अधिक परिश्रम करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उनके प्रचार पर आज पानी फिर गया जब इंटरनेट पर श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया का वीडियो वायरल हुआ। 

मध्य प्रदेश में आज सिंधिया पर चर्चा

आज गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पूरे मध्य प्रदेश में चर्चा का विषय है। एक तरफ बड़े नेताओं की सभाओं की चर्चा हो रही है। उन्होंने श्री सिंधिया की तारीफ में क्या कुछ कहा, इसकी समीक्षा की जा रही है वहीं दूसरी ओर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया दिखाई दे रही है। वह एक कार में सवार हैं। कुछ महिलाओं ने उन्हें चारों तरफ से घेर रखा है। यह महिलाएं अपनी स्थानीय भाषा में उन्हें बता रही है कि उनके क्षेत्र में पानी की बड़ी समस्या है। पीछे से किसी पुरुष की आवाज सुनाई दी, कह रहा था कि टंकी बन गई है बस पाइप लाइन से कनेक्ट नहीं की जा रही है। कुल मिलाकर प्रॉब्लम बहुत बड़ी नहीं थी। अब तक की बातचीत से समझ में आ रहा था कि कोई एक सरकारी कर्मचारी है जो परेशान कर रहा है, यदि कान पकड़ लेंगे तो कनेक्शन हो जाएगा और पानी आने लगेगा। 

श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया शायद जल्दी में थी (क्योंकि औपचारिक आश्वासन दे रही थीं और मामले को टालने की कोशिश कर रही थीं, कुछ दिनो पहले चूल्हे पर रोटी बना रही थी, ताकि मतदाता महिला को थोड़ा आराम मिल जाए, आज जब महिलाएं अपनी समस्या लेकर आईं तो कार से उतरने को तैयार नहीं थीं)। इसी दौरान एक महिला ने कहा कि आप नोट कर लो, नहीं तो भूल जाओगी। 

इतना सुनते ही श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया के तेवर बदल गए। उन्होंने स्पष्ट कहा कि "मेरा काम नहीं है, आपका काम करने का, आप लिखो और मेरेको दो (फिर उन्होंने ड्राइवर से चलने का इशारा किया, तब तक पीड़ित महिलाओं की आवाज भी बदल गई। प्रदर्शनकारी महिलाओं के बदले सुर सुनते ही चलती कार में श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने पलट कर कहा कि) अपना काम खुद करना सीखो। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !