MARUTI ERTIGA अचानक आग का गोला बनी, दूल्हे ने कूद कर जान बचाई - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में दूल्हे को लेकर जा रही मारुति की अर्टिगा कर में अचानक आग भड़क उठी। आज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग भी नहीं बुझा पाए। शुक्र है दूल्हा और दूसरे लोग कर में से कूद कर बाहर निकल आए और सब की जान बच गई। 

लोगों ने बहुत कोशिश की लेकिन आग नहीं बुझी

घटना जिले के छापीहेड़ा के कंडेली गांव की है। एक कार में दूल्हा और उसके नजदीकी मित्र रिश्तेदार सवार होकर जा रहे थे। तभी अचानक बारात की कार में आग लग गई। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए कार में सवार सभी लोग कूद कर बाहर निकल आए। कार को जलता देख आसपास मौजूद स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी तेज थी कि लोग कार के पास नहीं जा पा रहे थे। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझाई।

पहले थोड़ा सा धुआं निकला और फिर आग लग गई

जानकारी के मुताबिक, बारात गोघटपुर से छापीहेड़ा होते हुए पिपलिया मोची गांव जा रही थी। दूल्हा और कुछ लोग अर्टिगा कार में सवार थे। जिसमें अचानक धुआं उठता नजर आया और आग लग गई। अच्छी बात ये रही कि वक्त रहते दूल्हा और दूसरे लोग कार से उतर गए। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !