MP BOARD 10th-12th RESULT - 12 लाख स्टूडेंट्स का परीक्षा परिणाम तैयार, पढ़िए कब जारी होगा

Madhya Pradesh Board of Secondary Education bhopal द्वारा कक्षा 10 हाई स्कूल एवं कक्षा 12 हायर सेकेंडरी स्कूल बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट तैयार किया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक 12 लाख विद्यार्थियों का रिजल्ट सिस्टम में फीड कर दिया गया था। अधिकारियों का कहना है कि अब रिजल्ट घोषित किए जाने की तारीख निर्धारित करने के लिए एक मीटिंग की औपचारिकता बाकी है। 

मध्य प्रदेश 10वीं हाई स्कूल और 12वीं हाई सेकेंडरी स्कूल वार्षिक परीक्षा का रिजल्ट

मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल द्वारा आयोजित 10वीं हाई स्कूल एवं 12वीं हायर सेकेंडरी स्कूल वार्षिक परीक्षा में टोटल 17 लाख विद्यार्थियों ने भाग लिया था। मूल्यांकन के काम में देरी हुई परंतु सिस्टम में रिजल्ट अपलोड करने के काम में कोई देरी नहीं हुई है। सब कुछ निर्धारित समय से चल रहा है। सिर्फ 5 लाख विद्यार्थियों का डाटा सिस्टम में फीड करने की जरूरत है। यह भी अपने निर्धारित समय से हो जाएगा। 25 अप्रैल से पहले रिजल्ट पूरी तरह से रेडी हो जाएगा। अब अधिकारियों के ऊपर है कि वह रिजल्ट घोषित करने की कौन सी तारीख निर्धारित करते हैं। 

MP BSE RESULT NEWS एवं महत्वपूर्ण बात

इस बार भी मंडल कार्यालय में 10 वीं व 12 वीं के परिणामों को प्रेस कांफ्रेंस कर जारी किया जाएगा। इसमें मेधावी सूची भी जारी की जाएगी। इस साल 10वीं व 12वीं में करीब 17 लाख विद्यार्थी शामिल हुए हैं। बता दें, कि पिछले साल 25 मई को दोनों कक्षाओं का परिणाम जारी किया गया था। यहां हम भोपाल समाचार के नियमित पाठकों को सतर्क करना चाहते हैं कि कृपया अभी जल्दबाजी में किसी भी प्रकार का मोबाइल एप डाउनलोड नहीं करें और किसी भी वेबसाइट अथवा किसी भी अपरिचित व्यक्ति को अपना नाम, नंबर और विषय की जानकारी नहीं दें। रिजल्ट के लिए एडवांस में डाटा फाइल करने के लिए कुछ लिंक वायरस की जाती है। कृपया उन्हें इग्नोर करें। रिजल्ट कहां पर मिलेगा, उचित समय पर हम आपको अवश्य बताएंगे।  

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !