MPPSC NEWS - होम्योपैथी वरिष्ठ चिकित्सक एवं विशेषज्ञ चयन परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए सूचना

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा वरिष्‍ठ चिकित्‍सक होम्योपैथी/विशेषज्ञ होम्योपैथी के पद हेतु उम्मीदवारी निरस्त किए जाने एवं वांछित अभिलेख प्रस्तुत किए जाने के संबंध में सूचना जारी की गई है। 

मध्य प्रदेश होम्योपैथी वरिष्ठ चिकित्सक एवं विशेषज्ञ, 26 उम्मीदवारी निरस्त

प्लीज लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा बताया गया है कि मध्य प्रदेश शासन के आयुष विभाग में वरिष्ठ चिकित्सा होम्योपैथी अथवा विशेषज्ञ होम्योपैथी की वैकेंसी को फाइल करने के लिए चयन परीक्षा का आयोजन किया गया था। ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत किए जाने की लास्ट डेट 23 MAY 2023 और एमपीपीएससी के ऑफिस में डॉक्यूमेंट सहित आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की लास्ट डेट 30 MAY 2023 घोषित की गई थी। इस सूचना पत्र के माध्यम से बताया गया है कि 11 उम्मीदवारों ने अपने डॉक्यूमेंट प्रस्तुत नहीं किया, चार उम्मीदवारों के डॉक्यूमेंट लास्ट डेट के बाद प्राप्त हुए, एक कैंडिडेट की शैक्षणिक अर्हता नहीं थी, एक कैंडिडेट का मध्य प्रदेश राज्य होम्योपैथी बोर्ड में रजिस्ट्रेशन नहीं था और एक उम्मीदवार ने अपनी क्वालिफिकेशन की पुष्टि के लिए कोई डॉक्यूमेंट अटैच नहीं किया था। इसके अलावा आठ उम्मीदवारों के स्नातकोत्तर परीक्षा में प्राप्तांक कम पाई गई। इसलिए सबकी उम्मीदवारी निरस्त कर दी गई है। 

आपत्ति हो तो अभ्यावेदन प्रस्तुत करें, सूचना पत्र की डायरेक्ट लिंक

मध्य प्रदेश पीएससी ने कहा है कि यदि किसी उम्मीदवार को एमपी लोक सेवा आयोग के इस फैसले पर कोई आपत्ति है तो वह आज दिनांक 19 अप्रैल 2024 से 10 दिवस के भीतर अपना अभ्यावेदन प्रस्तुत कर सकता है। सूचना पत्र के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर की अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना पत्र डिस्प्ले हो जाएगा। टोटल तीन पेज की पीडीएफ फाइल है ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !