GWALIOR SUMMER MELA - पढ़िए कब से कब तक लगेगा और क्या-क्या मिलेगा

ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण की ओर से समर मेला का ऐलान कर दिया गया है। तारीखों की अधिकृत घोषणा हो गई है। मेला टोटल 2 महीने के लिए लगाया जा रहा है। प्राधिकरण की ओर से बताया गया है कि इस मेले में ग्वालियर चंबल संभाग के सैलानियों के लिए क्या-क्या खास आकर्षण होंगे। 

ग्वालियर ग्रीष्मकालीन समर नाइट मेला

व्यापार मेला प्राधिकरण की ओर से बताया गया है कि, विगत वर्षों की भाँति इसवर्ष भी ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण द्वारा ग्रीष्म कालीन समर नाईट मेला का आयोजन सैलानियों के भरपूर मनोरंजन की दृष्टि से 02 माह के लिये किया जा रहा है। इसवर्ष समर मेले में सैलानियों के लिये पार्किंग की निःशुल्क सुविधा स्वयं की जिम्मेदारी पर की गई है तथा सैलानियों एवं दुकानदारों के लिये शौचालय एवं जल व्यवस्था भी निःशुल्क कराई गई है। 

समर नाईट मेले में बच्चों के मनोरंजन के लिये छोटे- छोटे बहुत आकर्षक झूले लगाये जावेंगे। इसके साथ ही वयस्कों के मनोरंजन को भी ध्यान में रखते हुये बडे झूले, नाव झूला, टोरा टोरा आदि आकर्षक झूले लगाये जाने का प्रयास किया जा रहा है।

समर नाईट मेले में खान-पान में मथुरा से बृजवासी तथा अन्य खान-पान के स्टॉल लगाये जायेंगे। समर नाईट मेला 01 मई से 30 जून 2024 तक आयोजित होगा। इस समर नाईट मेले में स्थानीय एवं वाहर के सैलानी बहुत ही मनोरंजन एवं आकर्षक ढंग से भरपूर आनंद उठा सकेंगे। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !