BHOPAL NEWS - बाजार में 07 मई को कलेक्टर का स्पेशल डिस्काउंट ऑफर

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बाजार में दिनांक 7 मई को कलेक्टर का स्पेशल डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। यह डिस्काउंट केवल उन लोगों को मिलेगा जो वोट डालकर आएंगे। वोट डालने वाले दंपति के बच्चों को भी कई प्रकार के डिस्काउंट मिलेंगे इसके लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने आज भोपाल के बड़े दुकानदारों को बुलाकर कहा कि भोपाल में वोटिंग वाले दिन 7 मई को उन लोगों के लिए स्पेशल डिस्काउंट ऑफर की घोषणा कीजिए, जो वोट डालकर आए हैं और जिनकी उंगली पर वोट डालने का निशान है। 

भोपाल मार्केट एसोसिएशन के साथ कलेक्टर की मीटिंग

संभागीय जनसंपर्क कार्यालय भोपाल से प्राप्त समाचार में लिखा है कि, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में मार्केट एसोसिएशन के साथ जिले के मतदान प्रतिशत बढ़ाने एवं अधिक से अधिक मतदाताओं को मतदान के लिये प्रेरित करने एवं स्वीप गतिविधियों के संबंध में  चर्चा के लिए बैठक आयोजित की गई। बैठक में सीईओ जिला पंचायत एवं स्वीप नोडल श्री ऋतुराज सिंह एवं मार्केट एसोसिएशन के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

तुम मतदाताओं को इनाम दो, सरकार तुमको सम्मान देगी

बैठक में मार्केट एसोसिएशन के साथ मिलकर कैसे मतदाताओं को मतदान के लिए आकर्षित किया जाए, इस विषय पर विचार विमर्श किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा सभी प्रतिनिधियों को 07 मई को वोट करने की अपील की गई, साथ ही सभी अपने-अपने स्तर पर अपने संस्थान के माध्यम से मतदाताओं को मतदान के लिये प्रेरित करने, डिस्काउंट कूपन, ऑफर एवं गिफ्ट्स प्रदान करने का प्रयास करें जिससे मतदान प्रतिशत में बृद्धि हो। उन्होंने बताया कि सभी मतदान केंद्रों पर पहले वोटर को स्पेशल बैज दिया जाएगा। कलेक्टर ने कहा कि मार्केट एसोसिएशन से विशिष्ट कार्य करने वाली संस्था को 15 अगस्त को सम्मानित किया जाएगा। 

दिनभर में तीन लकी ड्रॉ - वोट डालो इनाम पाओ

कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि प्रत्येक बूथ पर लकी ड्रॉ के माध्यम से मतदाताओं को ईनाम दिए जायेंगे। जिसमें हर बूथ पर 3 ईनाम निश्चित निकलेंगे जिसमें पहला लकी ड्रॉ 10:00 बजे होगा, दूसरा लकी ड्रॉ 2:00 बजे होगा एवं तीसरा शाम को 6:00 बजे होगा। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !