RATAN SHREE JEWELLERS BHOPAL का हीरों से भरा बैग पुलिस ने पकड़ा, संदीप सोनी नहीं आया


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के पास से हीरा, पुखराज आदि मूल्यवान रतन से भरा हुआ एक बैग पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि यह बैग रतन श्री ज्वेलर्स का है। पुलिस ने जब मालिक संदीप सोनी को बुलाया तो वह पुलिस के समक्ष उपस्थित नहीं हुए। इसलिए पुलिस ने  बैग को जप्त कर लिया है। 

भारत में लोकसभा चुनाव के कारण सभी एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड आदि की सिक्योरिटी हाई अलर्ट पर है। नेशनल हाईवे एवं स्टेट हाईवे सहित कच्चे रास्तों पर भी पुलिस निगरानी कर रही है। भोपाल रेलवे स्टेशन पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के बैग में 14 हीरे, 104 नीलम, 104 पुखराज, 121 पन्ना, 70 गोमेद और 107 मूंगा सहित अन्य कई प्रकार के रतन भरे हुए थे। पूछने पर युवक ने बताया कि यह बैग रत्न श्री वालों का है। रत्न श्री ज्वेलर्स के मालिक संदीप सोनी, रक्षत्रा जेम्स के नाम से रत्नों का कारोबार करते हैं। 

पुलिस ने श्री संदीप सोनी को बाग में रखे हुए हीरे जवारत की ट्रेडिंग से संबंधित लीगल डॉक्यूमेंट के साथ बुलाया ताकि उन्हें उनका बैग सुपुर्द किया जा सके परंतु श्री संदीप सोनी नहीं आए। अंत में पुलिस ने पूरे बैग को जप्त कर लिया है। अब श्री संदीप सोनी को यह प्रमाणित करना होगा कि वह किसी भी प्रकार का अवैध कारोबार नहीं कर रहे हैं। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !