काव्या की कहानी में नया खुलासा, मां के कहने पर हॉस्टल खाली करवाया था - MP NEWS

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले की लड़की काव्या धाकड़ के कथित अपहरण मामले में नया खुलासा हुआ है। कोटा राजस्थान के उस हॉस्टल का पता चल गया है। जिसमें काव्या धाकड़ 3 दिन तक रही थी। हॉस्टल संचालक ने बताया कि काव्या ने हॉस्टल छोड़ने से पहले अपनी मां से फोन पर बात करवाई थी। कंफर्म करने के बाद ही हमने जाने दिया था। हॉस्टल संचालक ने पुलिस को रिकॉर्ड भी बताया। इससे पहला काव्या के एक दोस्त ने इंदौर पुलिस को बताया था कि अपहरण की कहानी झूठी है। फोटो उसके कमरे के किचन में खींचे गए थे। 

हॉस्टल संचालक का बयान पढ़िए

हॉस्टल संचालक ने बताया- 3 अगस्त 2023 छात्रा काव्या धाकड़ अपनी मां और अपने दो रिश्तेदारों के साथ हमारे हॉस्टल में आई थी। हॉस्टल में रहने के लिए उसका फॉर्म भी भरवाया गया था। छात्रा और उसकी मां ने ढाई हजार रुपए देकर बाकी बाद में देने को कहा था। बेटी को छोड़कर शाम करीब चार बजे कोटा से रवाना हुए थे। इसके बाद 3 दिन (4, 5 और 6 अगस्त) छात्रा हॉस्टल में रही लेकिन वह कोचिंग नहीं जा रही थी। 6 अगस्त को छात्रा ने कहा कि वह हॉस्टल का कमरा खाली करेगी। उसने अपनी मां से भी बात करवाई।

छात्रा की मां ने कहा कि उनकी बेटी को कमरा और हॉस्टल का खाना पसंद नहीं आया। उसने पारस हॉस्टल में कमरा देख लिया है और वहीं जाकर रहेगी। इस पर वार्डन ने उसकी मां से कहा था कि ढाई हजार रुपए आपने दिए है। आपके बिना बात के पैसे लग जाएंगे। इस पर छात्रा की मां ने कहा था कि आप कोई रुपए मत लो, हमारे पास अभी रुपए नहीं है।

इस कारण कोचिंग में भी बेटी का एडमिशन नहीं हो पाया है। रुपयों की वजह से बच्ची नीट की तैयारी नहीं कर पा रही है। इस पर वार्डन ने कहा था कि जो रुपए आपने दिए है, उसके हिसाब से चार-पांच दिन छात्रा को रहने दो ताकि रुपए एडजस्ट हो जाएं। लेकिन मां ने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि छात्रा दूसरे हॉस्टल में जाएगी, उसका कमरा खाली करवा दो।

इसके बाद 6 अगस्त की दोपहर को वापस उसकी मां से बात हुई और शाम करीब 5 बजे छात्रा ने रूम खाली कर दिया था। इसमें वह अंडरटेकिंग देकर गई थी कि मैं हॉस्टल से रूम खाली कर रही हूं। 

पुलिस ने बताया कि यह तो कंफर्म हो गया है कि काव्या हर्षित के साथ परंतु वह लगातार लोकेशन बदल रहे हैं। नया नंबर भी बंद है और पुराने दोस्तों से बात करना बंद कर दिया है। इसलिए अब तक पकड़े नहीं गए। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !