डॉ मोहन यादव का ऑपरेशन छिंदवाड़ा, कमलनाथ की कुर्सी का एक और पैर टूटा - MP NEWS

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को मध्य प्रदेश से 29 कमल के फूलों की माला पहनाने के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव अपनी ही स्टाइल में काम कर रहे हैं। सन 2024 के लोकसभा चुनाव में डॉ यादव की रणनीति के कारण छिंदवाड़ा में वह सब कुछ हो रहा है जो पिछले 40 साल में कभी नहीं हुआ। कमलनाथ के सबसे खास विधायकों में से एक श्री कमलेश प्रताप शाह, अपने पूरे परिवार के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के हाथों भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। डॉ यादव की खास रणनीति के चलते छिंदवाड़ा के वह सारे सक्रिय नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं जिन्होंने कमलनाथ को THE KAMALNATH बनाया था

यह डॉ मोहन यादव की व्यवहार कुशलता का प्रमाण है

यहां नोट करने वाली बात है कि, अमरवाड़ा के विधायक श्री कमलेश प्रताप शाह ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए छिंदवाड़ा के किसी बड़े कार्यक्रम को नहीं चुना बल्कि वह मुख्यमंत्री के घर चलकर आए और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। प्रोटोकॉल के अनुसार इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रतिशत अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा उपस्थित रहे। श्री कमलेश प्रताप लगातार तीसरी बार विधायक चुने गए हैं। उनकी पत्नी श्रीमती माधवी शाह हरई नगर पालिका की अध्यक्ष रह चुकी हैं। उनकी बहन केसर नेताम जिला पंचायत की सदस्य हैं। सभी श्री कमलेश प्रताप के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। 

कमलनाथ के व्यवहार के कारण कमलेश प्रताप भाजपा में शामिल: डॉ मोहन यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा- आज पूरा प्रदेश मोदीमय है। जिनकी तीन पीढ़ियां विधायक रह चुकी हैं, वह आज कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हो गए हैं। कमलेश शाह ने बीजेपी की सदस्यता ली है। श्री कमलेश प्रताप, कमलनाथ के व्यवहार के कारण वह बीजेपी में शामिल हुए। छिंदवाड़ा में गड़बड़ है और उसके उदाहरण निकालकर सामने आ रहे हैं। 

मोहन यादव सिर्फ डॉक्टर ही नहीं इंजीनियर भी है 


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज भोपाल में निर्माणाधीन भाजपा मध्यप्रदेश के कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने इंजीनियर को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और पत्रकारों को बताया कि, यह भवन काफी भव्य होगा, जिसमें एक ओर भारतीय जनता पार्टी के समृद्ध इतिहास की झलक देखने को मिलेगी, साथ ही प्रदेश के सुंदर भविष्य की संकल्पना भी यहीं से की जाएगी।

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !