लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया का सबसे बड़ा डर पढ़िए - MP NEWS


मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का प्रचार शुरू हो चुका है। गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी हैं। कांग्रेस पार्टी का कोई भी नेता अब तक उनका सामना करने के लिए तैयार नहीं हुआ है, इसके बावजूद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव में एक डर सता रहा है। 

गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र में पार्टी से बड़े हैं सिंधिया!

पूरे देश में चुनाव पार्टी और उनके प्रत्याशियों के बीच होता है परंतु गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र का माहौल हमेशा ही इसे अलग रहा है। यहां राजनीति के केंद्र में सिंधिया होते हैं। कुछ लोग सिंधिया के साथ होते हैं और कुछ लोग सिंधिया के खिलाफ होते हैं। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस पार्टी से होते हैं। राजमाता विजयाराजे सिंधिया के निधन के बाद जब स्वर्गीय श्री माधवराव सिंधिया गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए आए, तब उनके समर्थकों को गांव-गांव में जाकर बताना पड़ा था कि इस बार महाराज का चुनाव चिन्ह कमल का फूल नहीं बल्कि हाथ का पंजा है। उनके बाद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनाव लड़ा। क्षेत्र की जनता ने आज बंद करके महाराज के पंजे पर मोहर लगाई। EVM आई तो लोग हाथ के पंजे का बटन दबाने लगे। 

सबको बताना ज्योतिरादित्य सिंधिया मतलब कमल का फूल

अब श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस पार्टी छोड़ चुके हैं और भारतीय जनता पार्टी में है, लेकिन उन्हें डर है की कहानी गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र की ग्रामीण जनता इस बार भी "महाराज के पंजे" वाला बटन ना दबा दे। इसलिए वह अपनी सभाओं में बार-बार लोगों बता रहे हैं। 'कमल के फूल पर डालोगे? कमल के फूल पर डालना है। कमल के फूल पर डालना है। ज्योतिरादित्य सिंधिया मतलब कमल का फूल। याद रखना कमल का फूल। सबको बताना ज्योतिरादित्य सिंधिया मतलब कमल का फूल, राजमाता सिंधिया का कमल का फूल, ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमल का फूल। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !