MP NEWS - महिला सीएमओ, ब्राह्मण कर्मचारी के खिलाफ FIR दर्ज कराने थाने पहुंची

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में सिवनी मालवा नगर पालिका की मुख्य नगर पालिका अधिकारी शीतल भलावी के खिलाफ ज्ञापन और प्रदर्शन होने के बाद, महिला अधिकारी गुरुवार देर रात 10:00 बजे पुलिस थाने पहुंची। उन्होंने ब्राह्मण कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। इससे पहले ब्राह्मण कर्मचारी ने आरोप लगाया था कि महिला मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने उसे मांस पकाने और शौचालय साफ करने के लिए कहा था। 

उसने मेरे कपड़ों का वीडियो बनाकर वायरल किया था, महिला अधिकारी

सीएमओ शीतल भलावी ने बताया कि उक्त कर्मचारी मेरे घर पेड़ पौधों में पानी देने का काम करता था। मेरी अनुपस्थिति में वो मेरे बेडरूम में चला गया और मेरी अलमारी में रखे कपड़े निकाल कर्मचारी ने विडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। जिसका पता मुझे बाद में चला और मैंने उसे नोटिस जारी किया था। उसने नौकरी छोड़ने की बात भी मुझसे नहीं की ये भी मुझे दूसरों से पता चला। जिसके बाद मैं सिवनी मालवा थाने कर्मचारी पर एफआईआर दर्ज कराने आई हूं।

हम मामले की जांच करेंगे, थाना प्रभारी

वहीं थाना प्रभारी सज्जन सिंह मुकाती ने बताया कि नगर पालिका सीएमओ नगर पालिका के कई कर्मचारियों को लेकर रात लगभग 10 बजे थाने आई थी। उन्होंने एक शिकायती आवेदन दिया है, जिसमें बताया गया कि नगर पालिका के एक कर्मचारी उमाशंकर वैष्णव ने उनके बेडरूम में बिना अनुमति घुस वीडियो बनाकर वायरल किया है। जिसकी जांच की जाएगी।

इससे पहले कर्मचारी ने प्रताड़ना का आरोप लगाया था

बता दें कि गुरुवार को नगर पालिका के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी उमाशंकर वैष्णव ने नपा सीएमओ पर कई आरोप लगा नौकरी छोड़ दी थी। जब मामला बढ़ गया सर्व ब्राह्मण समाज के लोगों ने सीएमओ पर कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। आरोप लगाया गया था कि महिला अधिकारी ने ब्राह्मण कर्मचारी को मांस पकाने और शौचालय साफ करने के लिए कहा था। यहां क्लिक करके खबर विस्तार से पढ़ सकते हैं। इस मामले में जब ब्राह्मण समाज के लोगों ने ज्ञापन दिया, तब उसके बाद मुख्य नगर पालिका अधिकारी शीतल भलावी ने थाने पहुंच आवेदन दिया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !