INDORE में पानी की बाल्टी में गिरने से गर्भवती महिला की मौत, रीवा से आई थी - MP NEWS

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बाथरूम के अंदर पानी के बाल्टी में गिरने से 27 वर्षीय गर्भवती महिला की मृत्यु हो गई। घटना राऊ इंदौर की है। पति पत्नी दोनों रीवा जिले के रहने वाले हैं। महिला बाथरूम की बाल्टी में औंधे मुंह गिरी हुई थी। दरवाजा तोड़कर उसे निकाला गया। 

मकान मालकिन ने पति को फोन पर बताया

पुलिस के मुताबिक मृत महिला का नाम शैलजा द्विवेदी (उम्र 27 वर्ष) है। उनके पति तरुणेंद्र द्विवेदी पीथमपुर की एक प्राइवेट कंपनी में क्वालिटी मैनेजर हैं। वे राऊ की नंद विहार कॉलोनी में रहते हैं। तरुणेंद्र ने बताया कि वे रोज की तरह शनिवार सुबह अपने जॉब पर चले गए थे। उन्हें मकान मालिक की पत्नी सुषमा ने कॉल कर जानकारी दी। सुषमा ने उन्हें बताया कि शैलजा का मोबाइल बज रहा था। उस पर कई कॉल आ रहे थे, लेकिन वह उठा नहीं रही थी। सुबह से कमरे का दरवाजा भी नहीं खुला। 

बाथरूम की बाल्टी में औंधे मुंह गिरी हुई थी

मकान मालिक की पत्नी ने बताया कि, दरवाजा बजाकर शैलजा को बुलाया, लेकिन वह बाहर नहीं निकली। तब उन्होंने पति तरुणेंद्र को कॉल कर घर आने को कहा। सभी लोगों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा। शैलजा बाथरूम में मिली। उसका सर पानी की बाल्टी के अंदर था। वह बाथरूम की बाल्टी में औंधे मुंह गिरी हुई थी। सभी लोग तथा शैलजा को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डेढ़ साल पहले हुई शादी, पति पत्नी दोनों रीवा के रहने वाले हैं

तरुणेन्द्र ने पुलिस को बताया कि करीब डेढ़ साल पहले दोनों की शादी हुई। वह पहले गुजरात की कंपनी में काम करते थे। 1 मार्च को ही कंपनी बदलने के बाद इंदौर शिफ्ट हुए। तरुणेंद्र रीवा के रहने वाले हैं, जबकि शैलजा रीवा के पास के ही एक गांव की रहने वाली थी।

चक्कर आते थे परंतु कभी बेहोश नहीं हुई

तरुणेंद्र ने पुलिस को बताया कि शादी के पहले से ही शैलजा को चक्कर आते थे। मायके वालों ने भी उसका इलाज कराया था। शादी के बाद अहमदाबाद में इलाज चल रहा था लेकिन कभी ऐसी स्थिति नहीं बनी की वह बेहोश हुई हो या नीचे गिरी हो और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा हो।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !