Career opportunity - इंजीनियरिंग, BEd और सोशल साइंस वाले ग्रैजुएट्स के लिए फैलोशिप प्रोग्राम


ऐसे स्टूडेंट्स जिन्होंने बैचलर ऑफ़ इंजीनियरिंग, बैचलर ऑफ़ एजूकेशन अथवा सोशल साइंस में बैचलर डिग्री प्राप्त कर ली है। 2 वर्ष का फैलोशिप प्रोग्राम ऑफर किया गया है। इसमें मासिक अनुदान 25500 होगा। आवेदन की अंतिम तिथि 30 MAY 2024 है। फाइनल ईयर के स्टूडेंट भी अप्लाई कर सकते हैं। 

चेन्नई में 2 साल का फैलोशिप प्रोग्राम 

BHUMI एक स्वयंसेवी संस्था का नाम है जो दावा करती है कि, We are one of India's largest NGO volunteer organizations. यह संस्था शिक्षा के क्षेत्र में काम करती है और दक्षिण भारत में सक्रिय है। इसके फैलोशिप प्रोग्राम Chennai, Coimbatore Or Trichy में होंगे। संस्थान की ओर से बताया गया है की भूमि फैलोशिप प्रोगाम इन इंडिया 2 वर्ष का पूर्णकालिक PAID प्रोग्राम है। यह कार्यक्रम शिक्षा के क्षेत्र में भविष्य के नेतृत्व को विकसित करने के लिए डिजाइन किया गया है। 

इसके अंतर्गत 25500 मासिक अनुदान एवं अन्य लाभ मिलेंगे। आवेदक की आयु सीमा 20 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 30 MAY 2024 घोषित की गई है। आवेदन करने के लिए कृपया BHUMI NGO की अधिकृत वेबसाइट पर विकसित करें। अन्य लाभों के बारे में संस्था की ओर से विस्तार से नहीं बताया गया है। उम्मीदवारों को चाहिए कि आवेदन करने से पहले संस्था के बारे में पूरी जांच पड़ताल करें एवं सभी सवालों के उत्तर मांगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !