BHOPAL NEWS - इनोवा का एक्सीडेंट, एयरबैग भी खुला लेकिन 11वीं के छात्र की मौत

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ क्षेत्र में 11वीं के छात्रों से भरी इनोवा कार का एक्सीडेंट हो गया। सभी नाइट पार्टी करके वापस लौट रहे थे। गाड़ी के टकराते ही उसके एयर बैग भी खुल गए थे। इसके बावजूद कार में सवार एक छात्र की मौत हो गई। जबकि उसके शरीर पर एक खरोंच भी नहीं है। 

रातभर पार्टी के बाद सुबह 4 बजे केरवा से वापस लौट रहे थे

एएसआई एनपी दुबे के मुताबिक समर्थ श्रीवास्तव पुत्र राकेश बिहारी श्रीवास्तव (उम्र 18 वर्ष) साकेत नगर में रहता था। वह महात्मा गांधी स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र था। बुधवार सुबह करीब चार बजे वह अपने चार दोस्तों अथर्व राजोरिया, अथर्व कटारे, प्रखर द्विवेदी व एक अन्य के साथ उत्तर प्रदेश नंबर की इनोवा क्रिस्टा कार से घूम रहा था। एएसआई दुबे का कहना है कि केरवा से साक्षी की तरफ आते समय साक्षी ढाबे के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार में बैठे पांचों युवक घायल हो गए थे। 

शरीर पर खरोंच तक नहीं आई, लेकिन मृत्यु हो गई

राहगीरों ने हादसे की सूचना डायल 100 को दी थी। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में समर्थ की मौत हो गई, जबकि घायलों की हालत खतरे से बाहर है। मृतक छात्र के शरीर में चोट के निशान नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि इंटरनल ब्लीडिंग के कारण उसकी मौत हुई है। हालांकि उसकी मौत के सही कारणों का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। बताया जा रहा है कि हादसे के समय अथर्व कटारे कार चला रहा था।

बाड़ी बरेली रायसेन का रहने वाला था

समर्थ मां-पिता का इकलौटा बेटा था। उससे छोटी एक बहन है। उसके पिता ट्रैक्टर किराए पर चलाने का काम करते हैं। उनका परिवार मूल रूपू से बाड़ी बरेली जिला रायसेन के रहने वाले हैं। यहां किराए से रहते हैं, बुधवार की शाम को ही समर्थ के परिजनों ने दूसरा मकान किराए पर लिया है। समर्थ दिनभर शिफ्टिंग के काम में लगा रहा। रात में उसने मां-पिता को बताया कि वह आज और पुराने घर में ही रहना चाहता है, सुबह होते ही लौट आएगा। माता पिता से झूठ बोलकर वह दोस्तों के साथ घूमने निकल गया था।

इस डिवाइडर के कारण कई एक्सीडेंट

साक्षी ढाबे से केरवा डेम की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित डेयरी के सामने रोड पर बेतरतीब डिवाइडर बना दिया गया है। जिससे आए दिन यहां हादसे हो रहे हैं। इसी डिवाइडर से टकराने के बाद समर्थ की जान गई है। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !